कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर लटकी तलवार
कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर लटकी तलवार
Share:

लॉक डाउन के दौरान बंद हुए कई टीवी शोज अब धीरे धीरे दोबारा शुरू हो रहे है | वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी अपना कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' दोबारा शुरू करने को लेकर उत्सुक है | साथ ही लॉकडाउन के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर दर्शकों को भारी परिवर्तन देखने को मिल सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा 10 जुलाई से अपने शो के नए एपिसोड की शूटिंग का आगाज कर सकते है  परन्तु  अब सेट पर लोगों की भीड़ गायब नजर आएगी। वहीं अब तो अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर भी तलवार लटक रही है।एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट की माने तो नए एपिसोड में लाइव ऑडियंस की एंट्री पर बैन लगा है।

वहीं कोरोना वायरस आउटब्रेक और सोशल डिस्टेंसिग का ध्यान रखते हुए  ये कड़े कदम उठाए जा रहे है। वहीं  नए एपिसोड में केवल कपिल शर्मा और उनकी टीम ही मेहमानों के साथ बातचीत करते नजर आ सकते है । इसके अलावा लाइव ऑडियंस गायब होने की वजह से अर्चना पुरन सिंह की कुर्सी पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है |असल में अब तक तो वह ऑडियंस के बीच में बैठती थीं। ऐसा माना जा रहा है कि मेकर्स अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी को रिप्लेस करने के बारे में सोच रहे है क्योंकि अब अर्चना की कुर्सी के पास कोई भीड़ नजर नहीं आ सकती है | 

मेकर्स अर्चना के पीछे कुछ पोस्टर लगा सकते है  या फिर मेकर्स अपनी टीम के लोगों को ही अर्चना के पीछे बैठाएंगे ताकि कैमरा फ्रेम अच्छा नजर आये। ऐसे में इस मुश्किल से निकलने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स क्या करेंगे। कपिल शर्मा के पहले मेहमान की बात की जाये तो यह दावा किया जा रहा है कि सोनू सूद इस शो के पहले गेस्ट बन सकते है। गौरतलब है कि बीते कुछ समय में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की घर जाने में मदद की है। सोनू सूद के इस काम को देखकर लोग उनके फैन बन गए हैं। और यही वजह है जो कपिल शर्मा सबसे पहले सोनू सूद को अपने शो में बुलाने जा रहे हैं। 

शिवांगी जोशी की परछाई है उनकी बहन, देखिये तस्वीरें

'कुमकुम भाग्य' को अलविदा नहीं कहेगी शिखा सिंह, कही यह बात

सुशांत के निधन को लेकर कपिल शर्मा हुए ट्रोल, यूजर्स को दिया दमदार जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -