कपिल के शो में 'धक धक करने लगा' गाने पर जमकर थिरके माधुरी और अनिल

Feb 13 2019 02:20 PM
कपिल के शो में 'धक धक करने लगा' गाने पर जमकर थिरके माधुरी और अनिल

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा का इस हफ्ते का शो कुछ खास होने वाला है क्योंकि इस हफ्ते जो आने वाले हैं उन्हें देखने के बाद आप सभी खुश हो जाएंगे. मिली खबरों के अनुसार इस वीकेंड पर कपिल के शो में सबकी आल टाइम फेवरेट धक धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित और मिस्टर झकास यानि की अनिल कपूर की जोड़ी पहुंचने वाली है जिन्हे देखने के लिए सभी बेताब रहते हैं. जी हाँ, माधुरी और अनिल अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' को प्रमोट करने आने वाले हैं और यहां पर दोनों ने अपने सुपर हिट सॉन्ग 'धक धक करने लगा' पर डांस भी करने वाले हैं जिसका एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है.

 

वहीं एक वीडियो में कपिल ने अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित से कई गुदगुदाने वाले सवाल पूछे और इन दोनों स्टार्स ने कपिल के इन सवालों का चटपटे अंदाज में जवाब दिया. इसी के साथ ही कपिल ने माधुरी दीक्षित से कहा कि ''उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने के पास जो दिल के मरीज आते होंगे उनमें से आधे से ज्यादा का दिल तो माधुरी दीक्षित की वजह से ही टूटा होगा.''

आप सभी को बता दें कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित 'टोटल धमाल' समेत अब तक 18 फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं और दोनों आगे भी कई बार साथ आ सकते हैं. वहीं बात करें फिल्म की तो टोटल धमाल 2007 में रिलीज हुई 'धमाल' सीरीज की तीसरी फिल्म है. इसका दूसरा पार्ट 'डबल धमाल' था जो 2011 में रिलीज हुआ था. इस फिल्म का निर्देशन इन्द्र कुमार ने किया है. फिलहाल जो फिल्म आने वाली है उसे लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा बदसलूकी का आरोप, जल्द हो सकती है जेल!

वेलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता ने शेयर की मिलिंद संग लिपलॉक की तस्वीर

जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता