अब कपिल के शो में नहीं नजर आएँगे कृष्णा अभिषेक!
अब कपिल के शो में नहीं नजर आएँगे कृष्णा अभिषेक!
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो अपने बेहतरीन कहानी के चलते चर्चाओं में हैं। इन्ही में शामिल है द कपिल शर्मा शो। इस शो को लोग जमकर प्यार देते हैं और इस समय भी यह शो सुर्ख़ियों में है। इस शो को लोग अब भी जमकर प्यार दे रहे हैं। वैसे शो में फैन्स को कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी बहुत पसंद आ रही है और उनकी कपिल संग जुगलबंदी को भी सभी बहुत एन्जॉय करते है। अब तो ऐसा भी लोग कहने लगे हैं कि कृष्णा तो कपिल के शो की जान हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। यह खबर यह है कि कृष्णा,कपिल के शो को छोड़ना चाहते हैं। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने शो के दौरान ही इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे इस शो का हिस्सा नहीं बने रहना चाहते हैं। वैसे उन्होंने शो छोड़ने की धमकी मजाक में दी है, लेकिन फिर भी वह चर्चाओं में आ गए हैं। इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो शो के दौरान का है। आप देख सकते हैं मेकर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है जो उस एपिसोड का एक प्रोमो है जिसमे कृष्णा ने शो को छोड़ने की चेतावनी दी है। आप देख सकते हैं इसमें दिखाया गया है कृष्णा, रेमो के शो पर आने से खुश नहीं हैं और वह एंट्री तो डांस लेते हुए करते हैं, लेकिन रेमो को देखते हुए कहते हैं कि वे शो को छोड़ रहे हैं। उसके बाद वह वहां मौजूद सभी गेस्ट को अलविदा कह देते हैं।

उसके बाद जब कपिल, कृष्णा से पूछते हैं कि वे क्यों शो छोड़ने के लिए कह रहे हैं, इस पर कृष्णा काफी फनी जवाब देते हैं। वह कहते हैं- 'इतने सारे गेस्ट को भी कोई बुलाता है क्या।' उसके बाद कृष्णा, रेमो को लेकर कहते हैं कि 'इन्होंने कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स को स्टार बना दिया लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया।' वैसे अगर बात करें शो के एपिसोड की तो रेमो डिसूजा संग धर्मेश, पुनीत पाठक, सलमान, राहुल शेट्टी जैसे बेहतरीन डांसर्स आने वाले हैं और सभी धमाल मचाएंगे।

भारतीय मजदूरों को मिला बड़ा दिवाली गिफ्ट, सऊदी अरब ने ख़त्म किया 'kafala system'

बिहार चुनाव: कहीं हो रहे मतदान तो कहीं है वोटिंग मशीन खराब

अमित शाह बोले- 'राजनीतिक हत्याओं पर श्वेत-पत्र लाएं ममता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -