सुनील ग्रोवर को बहुत मिस करता है कपिल के शो का यह एक्टर, खुलकर कही दिल की बात
सुनील ग्रोवर को बहुत मिस करता है कपिल के शो का यह एक्टर, खुलकर कही दिल की बात
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन फिर भी यह शो पहले जितना टीआरपी में नहीं रहा है. वैसे कहा जाता है इसके कई कारण हो सकते हैं जिनमे से एक है सुनील ग्रोवर का शो छोड़कर जाना. जी हाँ, आपको यद् हो ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते समय फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था और शो बहुत समय तक ऑफएयर भी रहा, लेकिन फिर कपिल ने द कपिल शर्मा शो की शुरुआत की. वहीं सुनील को छोड़ कपिल के बाकी करीबी सितारे शो में नजर आ रहे हैं और खबरे हैं कि सुनील को शो में लाने की काफी कोशिशें भी की गईं लेकिन वह नहीं आए. सलमान खान ने भी कपिल और सुनील को मिलवाने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाए.

वहीं फैंस को अभी भी सुनील के लौटने का इंतजार है और अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कीकू शारदा ने कहा कि ''वे सुनील को शो में मिस करते हैं.'' जी हाँ, कीकू शारदा ने कहा, ''हमारी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री शो पर दिखती थी, जब हम साथ में काम करते थे, लाइव शोज करते थे.'' कीकू शारदा का कहना है कि ''सुनील ग्रोवर खुशमिजाज हैं और उन्हें उनके साथ हैंगआउट करने बेहद पसंद है. मैं शो के दौरान सुनील ग्रोवर को खूब मिस करता हूँ, लेकिन ये मेरे हाथ में नहीं है, चीजें होती हैं, लेकिन शो बंद नहीं होता चलता रहता है.'' आगे बात करते हुए उन्होंने कहा ''वे और सुनील ग्रोवर अपने अपने काम में बिजी रहते हैं. इसलिए उनकी कम ही मुलाकात हो पाती है. लेकिन उनका संपर्क खत्म नहीं हुआ है वे मैसेज के जरिए टच में रहते हैं.''

आप सभी को बता दें कि इस समय कपिल शर्मा शो में कीकू शारदा, बच्चा यादव बने हैं और अपने दमदार किरदार से वह सभी को हैरान कर देते हैं.

शाओमी : भारत में पांच साल पूरे होने पर दे रहा पांच रुपये में 32 इंच की MI TV खरीदें का मौका

'ये है मोहब्बतें' में करण पटेल की जगह लेगा यह एक्टर, कहानी में ऐसे आगे ट्विस्ट

#MeToo कैंपेन में गंभीर आरोपों से घिरे थे अनु मलिक, जल्द इस रियलिटी शो में आएंगे नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -