कपिल फिर बीमार, शो पर अंधकार
कपिल फिर बीमार, शो पर अंधकार
Share:

आपको बता दे की जिस प्रकार से पूर्व में कॉमेडियन कपिल व सुनील के पंगो के बाद अब कपिल के शो पर भारती सिंह जुड़ चुकी है तथा अभी हाल ही में देखा जाए तो कुछ ही दिन पहले सुनील ग्रोवर का जन्मदिन था. जिसके चलते कपिल सहित हर कलाकार ने उन्हें बधाई दी थी. तो वही आपको बता दे कि, सुनील ग्रोवर के बर्थडे पर कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी चैत्रथ ने सुनील से शो में वापस आने का निवेदन किया है. गिन्नी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं.

अपने छोटे भाई की बात मानो और द कपिल शर्मा शो में वापस आओ. इस तरह से सुनील पर कपिल की प्रेमिका ने आने की बात दोहराई थी जिस प्रकार से पूर्व में हमे कपिल के बारे में यह भी पता चला था की वह दो बार शो पर बेहोश  भी हो चुके थे लेकिन अब फिर से वह बेहोश हो चले है. जी हां कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो के तय शूट को रद्द करने को लेकर चर्चा में हैं.

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने के शो के एक स्पेशल एपिसोड के शूट को रद्द कर दिया. ये शूट अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म डैडी स्पेशल एपिसोड को लेकर किया जाना था. इस बार भी कपिल ने अपनी तबीयत नासाज होने के कारण इस शूट को रद्द कर दिया. जिसके कारण फिल्म की टीम को बेरंग ही लौटना पड़ा.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -