कपिल शर्मा ने उड़ाया देओल परिवार के डासिंग स्किल का मजाक, सेट पर सनी देओल ने लगा दी क्लास

टीवी के चर्चित कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में प्रत्येक सप्ताह हंसी का बेहतरीन डोज देखने को मिलता है। प्रशंसक इस शो की बड़ी बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। शो पर आने वाले मेहमानों के साथ कपिल की मस्ती देखकर हंसते-हंसते लोगों के पेट में दर्द हो जाता हैं। इस सप्ताह कपिल के शो में एक्टर सनी देओल अपने बेटे करण देओल के साथ आने वाली मूवी 'वेले' का प्रमोशन करते नजर आएँगे। जिसका प्रोमो सामने आया है। सनी पाजी के साथ कपिल इस एपिसोड में खूब धूम एवं मस्ती देखने को मिलेगा। 

वही इस शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें सनी देओल के बेटे करण से मजाक करना कपिल को भारी पड़ेगा। अपने बेटे के लिए स्वयं सनी देओल सेट पर आ जाते हैं जिन्हें देखते ही कपिल डर जाते हैं। प्रोमो में बताया गया है कि कपिल देओल परिवार के डासिंग स्किल का मजाक उड़ाते हुए पूछते हैं कि करण आपके दादा धर्मेंद्र जी, चाचा बॉबी देओल एवं पापा सनी देओल आप उनमें से डांस में किसे फॉलो करते हैं मुझे या पापा को।। इतना सुनते ही करण अपने पापा को आवाज लगाते हैं तथा सनी की भारी-भरकम आवाज गूंजने लगती हैं।।।" हां क्या हुआ।।क्या हुआ।।" ये सुनते ही कपिल एकदम से डर जाते हैं, पूरा सेट हिलने लगता है तथा सनी की सेट पर एंट्री हो जाती है। 

वही सनी के आने के पश्चात् माहौल बहुत मजाकिया हो जाता है। सनी बोलते हैं कि इससे अच्छा कोई डांस कर सकता है तथा वो अपने सुपरहिट सांग यारा ओ यारा का हुक स्टेप करके बताते हैं। यही नहीं करण देओल भी अपने पिता के समक्ष ही उनके कई सुपरहिट डायलॉग बोलकर सुनाते हैं जिससे सभी बहुत इंप्रेस होते नजर आते हैं। कुल मिलाकर ये एपिसोड बहुत जबरदस्त रहने वाला है। वेले करण देओल की दूसरी मूवी हैं। उन्होंने 2019 में पल पल दिल के पास मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

टूटे पैर के साथ डांस करते नजर आईं सृष्टि रोड़े, रुबीना ने भी जमाया रंग

अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -