इस ब्यूटीफूल एक्ट्रेस को देखते ही पिघला कपिल का दिल, गले लगने के लिए अपनी शादी को बताया पीआर स्टंट
इस ब्यूटीफूल एक्ट्रेस को देखते ही पिघला कपिल का दिल, गले लगने के लिए अपनी शादी को बताया पीआर स्टंट
Share:

इन दिनों कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो खूब सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और इस शो को सभी पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, इस शो ने एक बार फिर से टीवी टीआरपी लिस्ट में बाजी मारी है और सभी को पसंद आ रहा है. खबरों के अनुसार जल्द ही इस शो में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस अमृता राव आने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार दोनों स्टार शो में अपनी फिल्म ठाकरे के प्रमोशन के लिए आएंगे और शो में कपिल शर्मा अपनी शादी को एक पीआर स्टंट बताएंगो और अपने पुराने स्टाइल में वो अमृता के साथ फ्लर्ट भी करेंगे जो आप सभी को देखने के बाद मजा आएगा.

 

जी हाँ, हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि पहले तो अमृता राव कपिल से गले मिलने वाली होती है लेकिन फिर बाद में रुक जाती हैं और हाथ मिला लेती हैं लेकिन कपिल ऐसा होता देख तुरंत कह उठते है,’ वो पहले वाला करो न जो कर रहीं थी. इस पर अमृता उन्हें समझाते हुए कहती है,’ अब तुम्हारी शादी हो गई है कपिल.' ये सुनते ही कपिल कहते हैं,’ वो सब तो पीआर स्टंट था. वैसे मैंने ये खबर सुनी थी की आपकी भी शादी हो गई है’.

 

इतना सुनते ही अमृता हंसने लगती हैं. फिर आखिर में कपिल कहते हैं,’ तो चलों मामला किलियर हो गया अब दोनों फ्लर्ट कर सकते हैं. आप सभी को बता दें कि फिलहाल आने वाले एपिसोड में वाय चीट इंडिया के स्टार इमरान हाशमी और सिंगर गुरु रंधावा भी आने वाले हैं जो जमकर धमाल करते नजर आएँगे.

'वाय चीट इंडिया' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में मस्ती करते नजर आएँगे इमरान हाश्मी

हार्दिक पंड्या विवाद पर फूटा उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड का गुस्सा, कहा- 'वो बहुत खराब...'

'भाभी जी घर पर है' की अनीता भाभी ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर मिली बधाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -