कार्तिक आर्यन पर कपिल शर्मा ने लगाया ऐसा आरोप कि एक्टर बोले- 'नहीं ये झूठ है'
कार्तिक आर्यन पर कपिल शर्मा ने लगाया ऐसा आरोप कि एक्टर बोले- 'नहीं ये झूठ है'
Share:

हाल ही में जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो का एक अनसेंसर्ड वीडियो जारी किया है। यह वीडियो तब का है जब कार्तिक आर्यन तथा मृणाल ठाकुर फिल्म ‘धमाका’ को कपिल शर्मा के शो पर प्रमोट करने के लिए आए थे। वीडियो में नजर आता है कि शो के होस्ट कपिल शर्मा ने अपने चिरपरिचित स्टाइल में अभिनेता कार्तिक आर्यन से कई प्रश्न पूछ लिए जिसका अभिनेता ने भी उतनी ही सफाई से उत्तर दिया है। यह प्रश्न क्या थे, इसके बारे में आपको बताएंगे मगर पहले यह बता दें कि कार्तिक तथा मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘धमाका’ को ऑडियंस का जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली है।

वही अब बात करते हैं उन प्रश्नों की जो कपिल शर्मा ने कार्तिक से पूछे थे। कपिल ने कार्तिक से पूछा, ‘आपकी सच में फीस अधिक हो गई है या फिल्म का टाइटल आपने देखा ‘शहजादा’ है तो आपने अधिक मांग ली?’ आपको बता दें कि कार्तिक की अगली मूवी का नाम ‘शहजादा’ है। बहरहाल, कपिल के इस प्रश्न पर कार्तिक बोलते हैं, ‘पाजी ऐसा होता तो प्रत्येक फिल्म का नाम शहजादा रखता मैं।’ कार्तिक का यह उत्तर सुन सभी लोग हंसने लगते हैं। 

वहीं, कपिल शो के चलते ‘जनता के इल्जाम’ नाम से एक प्रश्न-उत्तर सेशन कार्तिक आर्यन के साथ करते हैं। इसमें कपिल अभिनेता से पूछते हैं, ‘आप पर एक और आरोप है कि आपको दोस्ताना रास नहीं आता, ये आरोप सही है?’ यहां कपिल का इशारा फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर था जिसमें पहले कार्तिक आर्यन लीड किरदार निभा रहे थे हालांकि, बाद में बिना किसी वजह उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी। कपिल के इस प्रश्न पर, कार्तिक ने कहा, ‘नहीं ये भी झूठ है।’ वही इस एपिसोड दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया।

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

साड़ी का पल्लू गिराकर श्वेता ने करवाया फोटोशूट, एक्स-हस्बैंड ने किया ये कमेंट

'राहुल गांधी को न हिन्दू के बारे में पता है, न हिंदुत्व के बारे में ..', कांग्रेस नेता पर भड़के नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -