कार्तिक आर्यन से कपिल शर्मा ने पूछा रिलेशनशिप स्टेटस, शर्माते हुए एक्टर ने कह डाली दिल की बात
कार्तिक आर्यन से कपिल शर्मा ने पूछा रिलेशनशिप स्टेटस, शर्माते हुए एक्टर ने कह डाली दिल की बात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी मूवी धमाका को लेकर बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस मूवी में कार्तिक पत्रकार का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में मूवी का प्रमोशन करने के लिए कार्तिक आर्यन हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। जहां कार्तिक तथा कपिल शर्मा ने जमकर मस्ती-मजाक किए। 

वही कपिल शर्मा जैसे हमेशा स्टार्स की टांग खिचाई करते हैं वैसे ही इस बार कार्तिक के संग भी करते हुए नजर आए। कपिल शर्मा ने इस के चलते कार्तिक आर्यन से कई प्रश्न पूछे तथा अभिनेता ने उसके उत्तर भी दिए। कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी मूवी की सह-कलाकार मृणाल ठाकुर के संग जब धमाका के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पहुंचे। तो कपिल शर्मा ने उनके रिश्ते को लेकर प्रश्न किए। कपिल शर्मा ने कहा कि अब आप धमाका जैसी मूवी लेकर आए हैं तो हम क्या समझें आपका रिश्ता कंफर्म हो गया है या फिर आप छुपाना सीख गए हैं।

वही इस पर कार्तिक सांग गाकर बताते हैं- छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता। ध्यान हो कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी सह-कलाकार संग अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। कपिल शर्मा ने मजाक-मजाक में कार्तिक से बोला कि क्या वो सचमुच में प्यार में पड़ जाते हैं या फिर अपनी मूवीज को हिट कराने के लिए अफेयर की झूठी अफवाह फैला देते हैं। कार्तिक आर्यन के पिता भी द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे जो कपिल शर्मा के इस प्रश्न को सुन जोर-जोर से हंसते हुए नजर आए। बता दे कि कार्तिक आर्यन की धमाका आज मतलब 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। 

'अनुपमा' के इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है उर्फी जावेद

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी की वापसी पर मां सुनंदा ने दिया ये जवाब

टीवी की इस अदाकारा ने बाथटब में कराया फोटोशूट, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -