कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने सैफ अली खान के बेटे तैमूर को लेकर कही ये बड़ी बात
कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने सैफ अली खान के बेटे तैमूर को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडियन द कपिल शर्मा शो में प्रत्येक सप्ताह स्टार्स अपनी आने वाली फिल्म एवं वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आते हैं जिनके साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) तथा उनकी टीम काफी सारी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। इस सप्ताह शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) तथा निर्देशक आनंद एल राय अपनी आगामी मूवी अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं।

बता दे कि अतरंगी रे 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लॉन्च होने जा रही है। इस मूवी में अक्षय एवं सारा के साथ धनुष भी लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए गए अक्षय ने शो में ऑडियंस को मैजिक ट्रिक्स भी दिखाईं। जिन्हें देखकर सभी लोग हैरान हो गए। शो का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें अक्षय कुमार मैजिक ट्रिक्स करते दिखाई दे रहे हैं। तत्पश्चात, कपिल आकर बोलते हैं कि पहले मुझे लगता था कि हमारे शो में पाजी की फिल्में आती हैं लेकिन अब मुझे लगता है कि पाजी की फिल्मों के बीच में हमारा शो आता है।

वही जब शो में सारा अली खान की एंट्री होती है उसके पश्चात् वह अक्षय की टांग खिंचाई करते हुए पूछते हैं आपने शर्मिला टैगोर के साथ काम किया है, उनके बेटे सैफ अली खान के साथ काम किया है अब आप सारा अली खान के साथ काम कर रहे हो। हमने एक चीज और सुनी है कि आपके पास एक स्क्रिप्ट है जिसमें आप तैमूर तथा उस वक़्त की जो भी एक्ट्रेस होगी उसके साथ लव ट्रांयगल है। क्या ये बात सही है? कपिल के प्रश्न के उत्तर में अक्षय बोलते हैं कि मैं तैमूर के बच्चे के साथ भी काम करना चाहता हूं।

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -