एंग्री बर्ड्स 2 की स्क्रीनिंग में अपने परिवार और को-स्टार्स संग नजर आए कपिल
एंग्री बर्ड्स 2 की स्क्रीनिंग में अपने परिवार और को-स्टार्स संग नजर आए कपिल
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में इन दिनों वह अपने अपकमिंग हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि उन्होंने हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी है और इसी के कारण वह सुर्ख़ियों में है. जी दरअसल वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं और हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कपिल अपने परिवार के साथ नजर आए. जी हाँ, इसी के साथ कई सारे टीवी सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. वहीं कपिल शर्मा ने स्क्रीनिंग के दौरान की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''Yayyyyyyyy, अभी-अभी एंग्री बर्ड्स 2 देखी. सभी ने इसे पसंद भी किया. आप भी जाएं और अपने परिवार के साथ ये फिल्म देखें. मैं सोनी पिक्चर्स का शुक्रगुजार हूं कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला.'' इसी के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले और कपिल के करीबी माने जाने वाले टीवी एक्टर कीकू शारदा ने स्पेशल स्क्रीनिंग में दमदार एंट्री ली. वहीं कपिल की तरह कीकू भी एंग्री बर्ड्स 2 का हिस्सा हैं.

इसी के साथ द कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्जना पूरन सिंह भी नजर आईं और वह अपने हसबैंड परमीत शेट्टी के साथ नजर आईं. आप सभी को यह भी बता दें कि अर्चना ने भी फिल्म के कैरेक्टर के लिए अपनी आवाज दी है और कपिल शर्मा शो में नजर वाले एक्टर कृष्णा अभिषेक अपने परिवार संग फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे. वह अपने परिवार के साथ नजर आए. इसी के साथ सोनी टीवी के पॉपुलर टीवी शो क्राइम पेट्रोल में नजर आने वाले एक्टर अनूप सोनी भी इस दौरान खुश नजर आए.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

'ये उन दिनों की बात है' के 500 एपिसोड पूरे ना होने से नाखुश है आशी सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -