कपिल के डायटीशियन बने जॉन अब्रहाम, वीडियो वायरल
कपिल के डायटीशियन बने जॉन अब्रहाम, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) आजकल अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) का प्रमोशन कर रहे हैं। यह फिल्म आज थियटर्स में रिलीज हो चुकी है और फैंस इसे बहुत प्यार भी दे रहे हैं। इस बीच जॉन और दिव्या दोनों ही अपनी अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, और यहाँ दोनों ने जमकर मस्ती की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस दौरान दोनों के साथ राइटर और डायरेक्टर मिलाप झावेरी भी पहुंचे थे। अब हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में कपिल शर्मा जॉन और दिव्या का स्वागत करते समय जॉन संग मजाक करते हुए नज़र आ रहें हैं। आप देख सकते हैं वह कहते हैं, "मैं जॉन से हाथ मिलाने से डरता हूं। ट्रेलर में देखा नहीं है कि उनके हाथ में जो चीज आती है वो पकड़कर तोड़ रहे हैं।" उनकी इस बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं। केवल यही नहीं बल्कि कपिल शर्मा, जॉन से सेट पर अखरोट भी तुड़वाते हैं। वहीं बाद में कपिल और जॉन पुशअप्स भी लगाते हैं, जिसमें कपिल हार जाते हैं। आप देख सकते हैं शो के प्रोमो में कपिल शर्मा, जॉन अब्राहम से पूछते हैं कि, 'अगर किसी आदमी को एक महीने में 5 किलोग्राम वजन कम करना हो, तो उसे क्या करना चाहिए?' यह सुनकर जॉन मुस्कुराते हुए कपिल से कहते हैं, "आपको वजन कम करना है?" वहीं इसके बाद जॉन कहते हैं, "मैं आपको पूरा डायट लिख कर दूंगा, अगर आप ठीक से उसे फॉलो करेंगे, तो आपका वजन जरूर कम हो जाएगा।" यह सुनकर कपिल शर्मा कहते हैं, "देखो मेरी स्टारडम, जॉन अब्रहाम इज माय डायटीशियन।"

उनकी इस बार को सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। अब अगर हम फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के बारे में बात करें, तो फिल्म में जॉन अब्राहम एक साथ तीन भूमिकाएं निभा रहे हैं। वहीं उनकी इस फिल्म को भूषण कुमार, कुष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) ने मिल कर प्रोड्यूस किया है।

दुनिया का कोई भी राडार नहीं कर पाएगा ट्रैक, इंडियन नेवी को मिली 'दुश्मनों की काल' INS Vela

रातोंरात चमकी मजदूर की किस्मत, खदान में मिला लाखों का हीरा

पति संग BB15 में धमाका करेंगी राखी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -