कपिल शर्मा के शो में पहुंचे जितेंद्र, खोले कई बड़े राज
कपिल शर्मा के शो में पहुंचे जितेंद्र, खोले कई बड़े राज
Share:

टीवी के जाने माने लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का दीपावली स्पेशल वीक बहुत जबरदस्त होने वाला है। टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर एवं बॉलीवुड एक्टर जितेन्द्र शो में धूम मचाने आ रहे हैं। इस बीच कीकू शारदा तथा कृष्णा अभिषेक सहित शो के सभी स्टार्स ने मनोरंजन का भरपूर तड़का भी लगाया।

दऱअसल, द कपिल शर्मा शो के दीपावली स्पेशल एपिसोड का नया प्रोमो जारी किया गया है। दीपावली स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा के सेट पर एकता कपूर अपने पापा जितेंद्र के साथ पहुंची हैं। प्रोमो वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि एकता एवं जितेंद्र शो के चलते अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के किस्से साझा करते नजर आ रहे हैं। वही शो में जब कपिल ने जितेंद्र से पूछा कि वो एक पंजाबी हैं, जबकि उनकी वाईफ शोभा कपूर एक सिंधी हैं। तो क्या कभी उनकी बीवी शोभा ने शादियों में काफी ज्यादा शगुन देने से रोका है। इस पर शोभा कपूर ने एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि 'जब हम यंग थे, पार्टी कर के मैं घर देर से आई थी तब मेरे डैड ने मुझे देख के बोला के ये कोई वक़्त है घर आने का? पंजाबी घरो में ऐसा नहीं होता कि देर से घर लौटे। इस पर मेरी मां ने मुड़कर बोला, 'तो क्या सिंधी घरों में ऐसा होता है?'

वहीं प्रोमो में कृष्णा अभिषेक तथा कीकू शारदा अपने बेहतरीन अभिनय से शो में तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र एवं कीकू सनी देओल बने हैं। दोनों नागिन डांस करते हुए बोलते हैं कि मैं एकता जी को एक तोहफा देना चाहता हैं। तत्पश्चात, कृष्णा बैग से सांप निकालते हैं। जिसके पश्चात् कीकू बोलते हैं कि पापा ये क्या कर रहे हैं आप। इस पर कृष्णा बोलते हैं बेटा ये फार्महाउस पर स्ट्रगल कर रहे थे। मैंने इनसे बोला तुम एकता जी से मिलो तुम्हारा करियर बना देंगी।

'KBC 13' के सेट पर मचेगा धमाल, स्पेशल गेस्ट होंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद

एक दूसरे से जमकर भिड़ी शमिता-तेजस्वी, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- तुम इनसिक्योर हो...

जल्द टीवी पर दिखाया जाएगा भगवान शिव का बाल अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -