अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएगा 'द कपिल शर्मा शो', जानिए सच
अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएगा 'द कपिल शर्मा शो', जानिए सच
Share:

टीवी का सुपरहिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों टीवी पर नहीं दिख रहा है। यह शो इस समय दर्शकों से दूर है। जी दरअसल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। इस समय कपिल अपने बेटे के साथ समय बिता रहे हैं। वैसे इन सभी के बीच कपिल के फैंस को कपिल शर्मा की वापसी का इंतजार है लेकिन खबरें यह आ रही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगा।

इस समय यह खबर तेजी से वायरल हो रही है और इस बात को जानने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस को जोरदार झटका लगा है। अब हाल ही में कपिल के शो में नजर आने वाले कीकू शारदा ने इस बारे में खुलासा किया है। एक वेबसाइट से बातचीत में कीकू शारदा ने कहा, 'मैं खुद इस बात को जानकर हैरान हूं। मैंने अब तक इस बारे में कुछ नहीं सुना है। जब से मेरा शो ऑफ एयर हुआ है तब से मैं चैनल के लोगों के संपर्क में नहीं हूं।' वैसे कीकू शारदा के बयान से साफ हो गया है कि उनको कुछ पता नहीं है।

वैसे खबरें यह वायरल हो रहीं हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' सोनी टीवी के डिजिटल एप सोनी लिव पर प्रसारित किया जाएगा। हालाँकि अब तक भी इस खबर को लेकर किसी तरह की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आप सभी को याद हो तो इससे पहले भी एक बार कपिल शर्मा के शो पर ताला लग चुका है। वैसे आप जानते ही होंगे 'द कपिल शर्मा शो' की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और फैंस इसे बड़ा प्यार देते हैं।

प्रेग्नेंट हैं मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल, बेबी बंप दिखाते हुए शेयर की तस्वीर

टॉपलेस फोटो के चलते ट्रोल हुईं अनुषा, कहा- 'मेरी तस्वीर बेहद खूबसूरत है'

स्वीडन में आतंकी हमला ! एक हमलावर ने 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -