एक-दो नहीं पूरे 6 बार बदल चुके हैं गोविंदा अपना नाम, किया चौकाने वाला खुलासा
एक-दो नहीं पूरे 6 बार बदल चुके हैं गोविंदा अपना नाम, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार और पॉपुलर एक्टर गोविंदा बेटी टीना आहूजा के म्यूजिक वीडियो 'मिलो न तुम' का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में नजर आए. वहीं इस दौरान उनके साथ पत्नी सुनीता आहूजा, बेटी टीना और सिंगर कंपजोर गजेंद्र वर्मा भी मौजूद रहे और सभी को शानदार अंदाज में देखा गया. वहीं सभी ने शो पर जमकर मस्ती की. इस दौरान सुनीता और गोविंदा हमेशा की तरह एक बार फिर एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आए और गोविंदा ने अपने नाम को लेकर भी बड़ा खुलासा किया.

जी हाँ, इस दौरान शो में कपिल ने गोविंदा से पूछा कि ''ऐसी अफवाहें हैं कि आपने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले कई बार अपना नाम बदला था?'' इसके जवाब में गोविंदा ने कहा कि ''हां ये बात सही है''. उन्होंने खुलासा किया कि ''गोविंदा से पहले वह अपना नाम 6 बार बदल चुके थे. इससे पहले वह गोविंद आहूजा, गोविंद राज, राज गोविंद और अरुण गोविंद जैसे नाम रख चुके थे.'' इसी के साथ आगे कपिल के शो में गोविंदा ने अपनी जर्नी के बारे में भी बताया और उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण लोगों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने करियर बनाने में उनकी बहुत मदद की.

इस दौरान गोविंदा ने कहा कि ''उन्होंने रोशन तनेजा से एक्टिंग सीखी, सरोज खान से डांस और स्टंट मास्टर रामजी के साथ एक्शन की प्रैक्टिस की और उनके मेंटर्स ने कभी भी ट्रेनिंग के बदले एक पैसे तक की मांग नहीं की.'' आप सभी को बता दें गोविंदा की बेटी एक्ट्रेस होने के साथ एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं और वह सेकेंड हैंड हसबेंड और फ्राइडे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं.

BIG BOSS 13: 'तुम्हारी शक्ल से ज्यादा तो मेरे जूते अच्छे हैं'..., माहिरा से ये क्या बोल बैठे सिद्धार्थ

सलमान खान के घर के बाहर बिग बॉस को लेकर हुआ भारी विरोध, फिर हुआ कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 : दलजीत कौर को जाना पड़ा अपने घर, फैंस ने गुस्से में कहा बहुत कुछ बुरा भरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -