सामने आया The Kapil Sharma Show का पहला प्रोमो, 'सुमोना' को छोड़कर पूरी टीम आई नज़र
सामने आया The Kapil Sharma Show का पहला प्रोमो, 'सुमोना' को छोड़कर पूरी टीम आई नज़र
Share:

मुंबई: टीवी का बेहद लोकप्रिय कॉमेडी शो एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है. रव‍िवार को शो की वापसी की घोषणा करने के बाद अब शो का प्रोमो क्ल‍िप सामने आया है. इसमें शो के सभी लीड कॉमेड‍ियन्स जबरदस्त फॉर्म में एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं. कॉमेड‍ियन-एक्टर कृष्णा अभ‍िषेक ने यह प्रोमो वीड‍ियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा 'यह गैंग दोबारा जबरदस्त बैंग के साथ वापस आ गई है. प्रोमो शूट का पहला दिन, सभी के साथ क्या ही प्यारा दिन रहा, अब इंतजार की घड़‍ियां खत्म होने वाली है और ये टोली आपको फिर हंसाने वाली है.' 

 

अर्चना पूरन सिंह ने भी इस शो का प्रोमो साझा करते हुए लिखा कि 'ड्रीम टीम वापस आ गई है. जल्द ही मिलते हैं..' बता दें कि द कप‍िल शर्मा शो की वापसी में सभी सातों लीड कॉमेड‍ियंस तो दिखाई दिए, किन्तु सुमोना चक्रवर्ती कहीं नज़र नहीं आई. इसपर फैंस ने सुमोना के बारे में भी सवाल किया है. फैंस ने सुमोना के शो में होने को लेकर संदेह जताया है. उल्लेखनीय है सुमोना ने शो के पहले सीजन में सरला गुलाटी और सीजन 2 में भूर‍ी का किरदार निभाया था. शो में कप‍िल और सुमोना के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी. 

बता दें कि शो के प्रोमो में कप‍िल शर्मा, कृष्णा अभ‍िषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी और भारती सिंह नज़र आ रहे हैं. शो की शूट‍िंग आरंभ हो चुकी है. फिलहाल शो के ऑन-एयर होने तक फैंस को थोड़ी प्रतीक्षा करनी होगी. 

टीवी इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में धमाल मचाएंगी रुबीना, इस अभिनेता संग आएंगी नजर

अक्षय कुमार ने खास अंदाज में किया भूमि को बर्थडे विश, कहा- चिंता मत करो भूमि, उम्मीद है कि...

नोरा फतेही की अजीबोगरीब तस्वीर देख बोले फैंस- 'बस कीजिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -