कपिल के शो में इस हॉलीवुड सिंगर के लिए फराह ने कही बड़ी बात
कपिल के शो में इस हॉलीवुड सिंगर के लिए फराह ने कही बड़ी बात
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों द कपिल शर्मा शो खूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं इस शो में मदर्स डे के मौक पर फिल्म निर्माता फराह खान शरीक हुईं और शो में फराह खान ने अर्चना पूरन के साथ डांस किया. वहीं उस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में फराह ने खुलासा किया जो चौका देने वाला रहा. जी हाँ, इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज से डर लगता है. इसी के साथ उन्होंने कपिल शर्मा की खूब खिंचाई की जो काफी मस्तीभरी रही. जी हाँ, उस दौरान फराह ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर इंजेक्शन से लगता है. उन्होंने इसके पीछे एक कहानी को भी साझा किया.

उन्होंने बताया, ''IVF प्रक्रिया के दौरान मुझे एक दिन में पांच बार इजेक्शन लगवाना पड़ता था. उस दौरान मैं ओम शांति ओम फिल्म की शूटिंग कर रही थी. मैं चाहती थी मेरे बच्चे हेल्दी हो इसिलए मुझे इंजेक्शंस का दर्द सहना पड़ा.'' वहीं इस बात के बाद उन्होंने हॉलीवुड सिंगर Ed Sheeran के बारे में बताया. उन्होंने कहा, ''मैं उनके सिर्फ एक ही सॉन्ग को जानती हूं. एक पार्टी में मैंने डीजे को सैड सॉन्ग बजाने पर फटकार लगाई थी, यह बताने के लिए कि ये गाने Ed Sheeran के हैं.''

इसके आगे उन्होंने कहा कि ''इंटरनेशनल स्टार काफी उदार होते है. जब Ed Sheeran को पता चला कि मेरे बच्चों को पार्टी में शामिल नहीं होने दिया गया है तो फिर वो उनसे बेडरूम में पर्सनली मिले थे.'' आप सभी को बता दें कि इस दौरान सीरियल पटियाला बेब्स की एक्ट्रेस परिधि शर्मा और अशनूर कौर भी कपिल के शो में शामिल हुई और दोनों ने अपने शो का प्रमोशन किया.

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

अपने होम टाउन जाकर इस एक्ट्रेस ने माता-पिता संग दिया वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -