मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की बाबा से सगाई, जल्द ही करेंगे शादी
मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की बाबा से सगाई, जल्द ही करेंगे शादी
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में सभी को हंसाने वाली कॉमेडियन सुंगधा मिश्रा ने अपने प्रशंसकों को एक गुड न्यूज़ दी है। वह शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने प्रशंसकों को अपने हमसफर से मिलवाया है। सुगंधा के होने वाले हस्बैंड को आप सभी जानते हैं। वह कोई और नहीं कॉमेडियन संकेत भोसले हैं। सुगंधा ने संकेत के साथ सगाई कर ली है तथा शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर संकेत के साथ फोटो साझा करते प्रशंसकों को इस बात की खबर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????????? ???????????????????????? (@sugandhamishra23)

सुगंधा ने संकेत के साथ एक रोमांटिक फोटो साझा करते हुए लिखा- फॉरएवर। इसके साथ ही उन्होंने अंगूठी तथा एक हार्ट इमोजी पोस्ट की है। सुगंधा के पोस्ट पर उनके मित्रों ने बधाई देना आरम्भ कर दिया है। टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया- ढेर सारी शुभकामनाएं। यह सुनकर बहुत खुशी हुई। संकेत भोसले ने भी सोशल मीडिया पर सुगंधा के साथ बेहद ही खूबसूरत फोटो साझा की है। उन्होंने लिखा- मेरी सनशाइन मिल गई है। संकेत के प्रशंसक ये जानकारी सुनकर हैरान हो गए हैं। उनके प्रशंसक दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कई बार सुगंधा तथा संकेत का नाम साथ में जोड़ा गया है किन्तु दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा मित्र बताते हुए चुप्पी साधी हुई थी। सुगंधा ने एक इंटरव्यू में संकेत के साथ अपनी बॉंडिंग पर चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि वह दोनों काफी अच्छे फ्रेंड हैं और वो जो मैंने प्यार किया का डायलॉग है ना कि मित्रता की है तो निभानी पड़ेगी। तो दोस्ती निभा रहे हैं। हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है तथा एक-दूसरे के काम का आदर करते हैं। मैं और कुछ नहीं कह सकती।

अशनूर कौर के साथ डिजिटल डेब्यू करेगी डेलनाज ईरानी, इस वेब सीरीज में आएगी नजर

चीनी निर्माता कंपनी भारत में लॉन्च करेगी सबसे बड़ा स्मार्ट टीवी, जानिए फीचर्स और कीमत

हिना खान ने किया नोरा फतेही को कॉपी, तस्वीरें देख फैंस बोले- अब तुमने हद कर दी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -