शादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीर
शादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीर
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा तथा संकेत भोसले सोमवार को जालंधर में शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस जोड़ी की शादी की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। हर कोई सुगंधा को शादी के जोड़े में देखने के लिए उत्सुक है। न्यूलीमैरिड कपल की पहली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर उनकी एक प्रीति सिमोस ने साझा की है। जिसमें दोनों साथ में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

Untitled Design

प्रीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुगंधा एवं संकेत की फोटो साझा की है। तस्वीर में सुगंधा ने पिंक कलर के लहंगे के साथ येल्लो ब्लाउस तथा बहुत खूबूसरत का नेकलेस पहना है। वहीं संकेत ने व्हाइट रंग के आउटफिट के साथ येल्लो रंग की जैकेट पहनी है। दोनों हंसते हुए बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। प्रीति ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मुबारक हो सुगंधा और संकेत। जस्ट मैरिड का साथ में स्टिकर लगाया है।

हाल ही में सुगंधा ने अपनी मेहंदी की फोटो साझा की थी। जिसमें वह बेहद सुन्दर लग रही थीं। इसके साथ-साथ संकेत ने एक प्यारी सी वीडियो साझा की थी जिसमें वह संकेत को वीडियो कॉल के माध्यम से अपने मेहंदी बताती हुई दिखाई दे रही हैं। संकेत ने यह वीडियो साझा करते हुए लिखा था- मेहंदी लगाकर रखना सुगंधा मिश्रा। मेहंदी के फंक्शन में सुगंधा ने ग्रीन एवं गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। सुगंधा एवं संकेत की शादी जालंधर में हुई है। शादी में केवल गिने चुने लोग ही सम्मिलित हुए हैं। कोरोना के नियमों का पालन करते हुए सारी व्यवस्था की गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, सभी मेहमानों का शादी के वेन्यू में आने से पहले रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था।

निजी चिकित्सालयों के चिकित्सकों संग बैठक में बोले CM- 'सबके सहयोग से शीघ्र ही स्थिति बेहतर होगी'

केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल, कहा- वैक्सीन के दाम पर क्या कर रही सरकार

रहस्यमयी परिस्थिति में भाई-बहन की मौत, घर में मिली दोनों की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -