परिवार संग कृष्णा ने मनाया जन्मदिन, पत्नी को लिपलॉक करते आए नजर
परिवार संग कृष्णा ने मनाया जन्मदिन, पत्नी को लिपलॉक करते आए नजर
Share:

द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। ऐसे में अब उनके जन्मदिन के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही कश्मीरा शाह और आरती सिंह ने कृष्णा अभिषेक के जन्मदिन की कुछ शानदार तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कृष्णा अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक पर जमकर प्यार लुटाती नजर आईं। दोनों ने एक दूजे को किस किया। वहीँ इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने अपनी पत्नी और दोनों जुड़वा बच्चों के साथ केक कट किया। कृष्णा अभिषेक का पूरा परिवार साथ नजर आया और सभी मस्ती के मूड में नजर आए। इस दौरान मौका मिलते ही आरती सिंह ने भी कृष्णा अभिषेक के साथ खूब पोज दिए और एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों बहन भाई क्यूट लग रहे हैं।

आप देख सकते हैं कृष्णा अभिषेक का बर्थडे केक बहुत ही खूबसूरत है और फैंस कृष्णा अभिषेक के केक को देखते ही रहे गए। कृष्णा अभिषेक अब 38 साल के हो चुके हैं लेकिन चेहरे से कृष्णा अभिषेक की उम्र का पता नहीं चलता है। अब तक कृष्णा अभिषेक को उनके फैंस बर्थडे विश कर रहे हैं। आज पूरे सोशल मीडिया पर कृष्णा ही कृष्णा छाए हुए हैं।

अमेरिका में बड़ा विमान हादसा, 'टार्जन' का किरदार निभाने वाले अभिनेता सहित 7 की मौत

हमारे बच्चों की कोरोना वैक्सीन 'डस्टबिन' में क्यों फेंक दी ? राजस्थान में कूड़े में मिले 25000 डोज़

फिल्म पृथ्वीराज को लेकर भड़की करणी सेना, चेतावनी देकर बोले- 'पद्मावत जैसा हाल करेंगे!'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -