द कपिल शर्मा शो से नहीं हुई भारती सिंह की छुट्टी, फोटो शेयर कर किया अफवाहों का खंडन
द कपिल शर्मा शो से नहीं हुई भारती सिंह की छुट्टी, फोटो शेयर कर किया अफवाहों का खंडन
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही ड्रग्स केस में नाम आने के पश्चात् सुर्खियां बटोरीं थी। एनसीबी द्वारा पोस्ट की गिरफ्तारी भारती सिंह को लेकर ऐसी जानकारी थीं कि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से हटा दिया गया है। हालांकि भारती सिंह ने अपने हालिया पोस्ट के पश्चात् इन सभी खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती सिंह ने रेड रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में एक साथ कई तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'रेड इज द कलर ऑफ बॉन्डिंग ऑफ 2 हार्ट्स।' इन सभी तस्वीरों में भारती किसी नवविवाहित दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। हालांकि उन्होंने यह उन्होंने यह भी हिंट दिया है कि वो द कपिल शर्मा शो का पार्ट हैं। भारती की इन तस्वीरों को देखने के पश्चात् उनके प्रशंसक खूब प्रशंसा तथा कमेंट्स कर रहे हैं।

भारती के प्रशंसक उन्हें कॉमेडी शो में एक बार फिर देखने के लिए उत्सुक हैं। इससे पूर्व कॉमेडी शो से भारती के सहयोगी कृष्ण अभिषेक ने यह साफ़ किया कि भारती कहीं नहीं जा रही है। उन्होंने टीओआई से कहा, 'मैंने चैनल की ओर से इस प्रकार की कोई खबर नहीं सुनी है। चैनल द्वारा ऐसा कोई फैसला नहीं लिया गया है। यदि ऐसा कुछ होता है, तो भी मैं भारती का सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना चाहिए। जो हो गया वो हो गया। हम भारती तथा कपिल के साथ खड़े हैं एवं मैं उनके साथ हूं।' वही पिछले दिनों, एनसीबी ने भारती तथा उनके हस्बैंड हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापा मारा था। 

पाकिस्तान में की गई भारतीय टीवी शो की नक़ल, क्रोधित शो के राइटर आतिश कपाड़िया बोले- 'दिनदहाड़े डकैती'

BB14 से बेघर हुईं जैस्मिन भसीन! वायरल हो रहीं हैं फोटोशूट की तस्वीरें

युवक ने TV बॉक्स को बनाया कुत्तों का घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -