कपिल के शो पर कुमार की आफत, पुलिस थाने में दर्ज हुई शिकायत ...
कपिल के शो पर कुमार की आफत, पुलिस थाने में दर्ज हुई शिकायत ...
Share:

अभी हाल ही में टीवी के दिग्गज कॉमेडियन हम बात कर रहे है सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे टीवी शो कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आया है वह भी झगड़ो के चलते नहीं बल्कि शो पर अतिथि के रूप में आए हमारे आप पार्टी के नेता व मशहूर कवि कुमार विश्वास के चलते. जी हाँ बता दे कि, 1 जुलाई को लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और और शायरा शबीना अदीब पहुंचे हुए थे. शो टीवी पर प्रसारित हो चुका है और एकबार फिर कपिल मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. शो में पहुंचे आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

बता दें कि दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई इस शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया कि शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर अपमानजनक और अभ्रद टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस समय चुनाव होता है आप अपनी कालोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं. बता दें कि शिकायतकर्ता का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ ये शो देखकर रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं?

इस टिप्पणी के बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में कंप्लेन कराई. इस तरह से एक बार फिर से कपिल का शो कुमार विश्वास के चलते विवादों में घिर आया है. वैसे भी पूर्व में क्या कपिल पर कम मुसीबत आई थी जो यह आना  बाकि थी क्योंकि अभी अभी तो कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में अपनी ठीकठाक पोजीशन बनाने में कामयाब रहा है. शो पर अब वैसे भी कपिल का साथ देने के लिए फिर से चंदन प्रभाकर तो आ ही गए है साथ ही साथ भारती सिंह ने भी अपना आगाज कर दिया है.           

BIG BOSS की मंदना करीमी ने पति के ख़िलाफ दर्ज कराई FIR

ऐसा कोई सोणा मुंडा नहीं बना जिसके लिए मैं पागल हो जाऊं, आलिया भट्ट

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -