कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर
कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे के कुछ शो कभी-कभी कुछ लोगों को रातों रात स्टार बना देते हैं और ऐसा ही हुआ है भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी के साथ. जी हाँ, हाल ही में रानी अपने को-स्टार्स दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पहुंची, जहाँ आने के बाद उनकी किस्मत बदल गई है. जी हाँ, वहीं कपिल के शो में उन्होंने जमकर मस्ती की और अपने भोजपुरी सिनेमा के अनुभव को भी साझा किया.

ऐसे में रानी चटर्जी को कपिल शर्मा के शो में आने का बड़ा फायदा मिला है और उन्होंने बताया है कि कपिल के शो में जाने के बाद उन्हें छोटे पर्दे से और कई वेब सीरीज के ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं. जी हाँ, हाल ही में रानी चटर्जी ने खुलासा किया है कि ''लोग अब उन्हें फोन करके बंधाइयां दे रहे हैं. साथ ही टीवी की दुनिया से भी कई ऑफर आ चुके हैं. हालांकि रानी चटर्जी ने ये नहीं बताया है कि ''उन्हें टीवी जगत से किस तरह के रोल का ऑफर मिला है. लेकिन उन्होंने बताया है कि उन्हें एक अवॉर्ड फंक्शन से निमंत्रण भी मिला है.'' इसी के साथ रानी ने कहा, ''उन्हें टीवी शो के साथ कई वेब सीरीज के भी ऑफर आए हैं. जिसके नाम की घोषणा उन्होंने अभी तक नहीं की है.''

आप सभी को पता हो कि रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं और उन्होंने फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए हैं. इसी के साथ रानी के साथ हर बड़ा एक्टर काम करना चाहता है क्योंकि उनकी पॉपुलरिटी काफी ज्यादा है. रानी चटर्जी ने अपना करियर तब शुरू किया था जब वो क्लास 10 में थीं और उनकी पहली फिल्म का नाम था 'ससुरा बड़ा पइसेवाला' जो खूब हिट हुई थी.

बिदाई से फेमस हुआ था यह एक्टर, 33 की उम्र में भी दिखता है डेशिंग

पीली सलवार-कमीज़ पहनकर सोनारिका ने लूट ली महफ़िल

नए अंदाज में दिलकश नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -