'द कपिल शर्मा शो': भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक संग सुदेश लहरी ने किया डांस
'द कपिल शर्मा शो': भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक संग सुदेश लहरी ने किया डांस
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने पॉपुलर टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर आ रहे हैं। उन्होंने अपने शो के अगले सेशन की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके लिए वह अपनी पुरानी टीम कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, अर्चना पूरन सिंह और अन्य लोगों के साथ मिले हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने इस साल फरवरी में शो से ब्रेक लिया था और इसकी वजह से शो ऑफ एयर हो गया था। हालाँकि अब शो दोबारा शुरू होने जा रहा है। बीते दिनों ही कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक सेल्फी शेयर की थी और बताया था कि वह वापसी के लिए तैयार हैं।

जी दरअसल उन्होंने एक सेल्फी शेयर की जिसमें कपिल कृष्णा, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी के साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीँ अब उनके बाद कॉमेडिनय भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुदेश और कृष्णा उनके साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वैसे यह वीडियो काफी फनी हैं। सबसे पहले इस वीडियो में सुदेश लहरी फनी अंदाज में डांस करते हैं। उसके बाअद कृष्णा अभिषेक अपने बिंदास स्टाइल में डांस करते हुए एंट्री मारते हैं।

इस वीडियो को भारती सिंह ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है , "धमाके के साथ वापसी ।। बचपन के प्यार के साथ हमेशा फन होता है।" इसी के साथ उन्होंने हैशटैग द कपिल शर्मा शो और भारती सिंह लिखा है। वहीँ भारती सिंह ने पूरी टीम के साथ एक तस्वीर और शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कपिल शर्मा और सुदेश लहरी भी हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने दी बकरीद पर छूट

MP: 26 जुलाई से खोले जाएंगे स्कूल लेकिन करना होगा इन नियमों का पालन

भोजपुरी नहीं बल्कि गुजराती फिल्मों से काजल राघवानी ने की थी अपनी करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -