कपिल के शो में अर्चना ने खोला गुलशन ग्रोवर का राज, कहा- 'रात 2 बजे...'
कपिल के शो में अर्चना ने खोला गुलशन ग्रोवर का राज, कहा- 'रात 2 बजे...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों कपिल के शो में बॉलीवुड के मशहूर व‍िलेन रंजीत, गुलशन ग्रोवर, किरण कुमार शामिल हुए थे. ऐसे में तीनों कलाकारों ने शो में फिल्मी द‍ुन‍िया के किस्से सुनाए. वहीं शो के दौरान अर्चना पूरन स‍िंह ने न्यूयॉर्क में बैडमैन के रूप में मशहूर गुलशन ग्रोवर संग एक किस्सा सुनाया कि कैसे गुलशन ग्रोवर के साथ उन्हें होटल में रूम शेयर करना पड़ा. जी हाँ, कप‍िल शर्मा ने शो के दौरान एक सवाल पूछा कि आप तीनों र‍ील लाइफ में तो व‍िलेन हैं, लेकिन आप तीनों में से लड़क‍ियां किस की दीवानी थी. ये सवाल पूरा होते ही गुलशन ग्रोवर ने कहा- "मेरी दीवानी थी."

गुलशन का जवाब सुनने के बाद रंजीत ने कहा, ''हमें गर्व है इन पर." मजाकिया अंदाज में किरण कुमार ने कहा- "इन्हें खुशफहमी में रहने दो." वहीं गुलशन ग्रोवर का जवाब सुनकर शो की जज अर्चना पूरन स‍िंह ने कहा, "मैं तो गुलशन की दीवानी हूं." उन्होंने गुलशन की शराफत का एक द‍िलस्प किस्सा भी सुनाया. जी हाँ, उस दौरान अर्चना ने बताया, "एक बार परमीत (पति), मैं और गुलशन तीनों न्यूयॉर्क में शो करने पहुंचे. जब न्यूयॉर्क के होटल में पहुंचे तो पता चला कि ज‍िस होटल में रुकना है वहां स‍िर्फ एक कमरा है. दूसरा कमरा थोड़ी देर बाद मिलेगा. ये सुनकर मैंने और परमीत ने फाइनल किया कि हम जाते हैं शॉप‍िंग करने, तब तक गुलशन रूम में रुक जाएगा. जब रूम मिलेगा तब सेट कर लेंगे." वहीं आगे अर्चना ने बताया, "हम शॉप‍िंग करके रात 2 बजे लौटे तो पता चला कि दूसरा कमरा भी नहीं मिल सकता. हमने सोचा कोई नहीं अब कैसे भी गद्दा लेकर किनारे सो जाएंगे, क्योंकि गुलशन तो पहले ही सो गया होगा.

अर्चना ने बताया जैसे हमने रूम में एंट्री की, देखा गुलशन एक चादर और तकिया ल‍िए जमीन पर सो रहा था. उसने हमारे ल‍िए बेड छोड़ द‍िया था. ये बात इतनी छू गई कि हम भूल नहीं सकते." आप सभी को बता दें कि अर्चना पूरन स‍िंह का बताया ये किस्सा सुनने के बाद कप‍िल शर्मा ने कहा, "अरे गुलशन सर ये बातें तो बताया कर‍िए. हमारे लोगों को पता तो चले कि स्क्रीन पर द‍िखने वाले ये बैडमैन कितने सीधे हैं." वहीं कप‍िल शर्मा ने शो में एक्टर रंजीत से पूछा कि ''आपका नाम गोली क्यों मशहूर है?'' इस सवाल का जवाब देने पर उन्होंने बताया कि ''मेरा र‍ियल नाम गोपाल है. लेकिन जब इंडस्ट्री में आया तो कई गोपाल थे, आख‍िर में मेरा नाम गोपाल से गोली हो गया.''

नागिन 3 के बाद 'कसम - तेरे प्यार की' में नजर आएँगे पर्ल वी पूरी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

'विष या अमृत-सितारा' को अलविदा कहने वाली हैं अदा खान, होगी नयी एंट्री

सलवार-कमीज छोड़ बोल्ड ड्रेस में नजर आईं सोनारिका भदौरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -