साउथ के इन स्टार्स के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंची आलिया भट्ट, सामने आया ये VIDEO
साउथ के इन स्टार्स के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंची आलिया भट्ट, सामने आया ये VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एवं अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों अपने प्यार का इजहार अब सबके सामने कर चुके हैं। वैसे तो बहुत वक़्त से ही इनके प्यार से हर कोई वाकिफ था मगर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के जन्मदिन पर इजहार ए इश्क करने में इन्होंने कोई हिचक नहीं की। मगर जब भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सामने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का कोई नाम ले ले तो बस मारे शर्म के वो लाल हो जाती हैं। 

वही इस बीच आलिया भट्ट आरआरआर मूवी के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं। उनके साथ जूनियर एनटीआर एवं रामचरण तथा फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली थे। इसके चलते  स्टेज पर कृष्णा अभिषेक आते हैं तथा अपने ही स्टाइल में हर एक स्वागत करते हैं। मगर जब बारी आती है आलिया भट्ट की तो वो उनसे बोलते हैं कि मुझे आपकी वो फिल्म बहुत अच्छी लगी थी- कपूर एंड सन्स। ये सुनते ही हर कोई ठहाके मारकर हंसने लगता है तो वहीं आलिया शर्मा जाती हैं। वहीं कृष्णा यही नहीं रुकते, वो कहते हैं कि इस मूवी का सीक्वल कब आ रहा है तो कपिल शर्मा कहते हैं कि कौन सा सीक्वल? इस पर कृष्णा बोलते हैं- कपूर एंड बहूज। और बस फिर क्या था आलिया खिलखिलाकर हंसती हैं। 

वैसे ये कोई फर्स्ट टाइम नहीं है जब आलिया भट्ट को रणबीर कपूर का नाम लेकर छेड़ा गया हो बल्कि आलिया को अक्सर R एल्फाबेट का नाम लेकर बहुत छेड़ा जाता है। फिर चाहे वो कपिल शर्मा का शो हो या फिर कोई और मंच। आलिया एवं रणबीर कई वर्षों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं तथा अब खबर है कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं।

ओमिक्रॉन के कारण बेथलहम के क्रिसमस समारोह में कोई विदेशी पर्यटक या तीर्थयात्री नहीं

पति ने बहुत खास अंदाज में आधी रात को मनाया अंकिता लोखंडे का जन्मदिन

मलेशिया ने बड़े पैमाने पर नए साल के जश्न पर प्रतिबंध लगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -