एक हादसे ने बदल दी अजय देवगन की पूरी जिंदगी, खुद किया ये बड़ा खुलासा

एक हादसे ने बदल दी अजय देवगन की पूरी जिंदगी, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

एक बार फिर से 'दृश्यम 2' की कामयाबी ने साबित कर दिया है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर खूब लोकप्रियता बटोर रहे अजय देवगन ने हाल ही में अपने एक बड़े डर के बारे में खुलासा कर दिया है। जब से बॉलीवुड के सिंघम के डर की बात सामने आई है, तभी से गॉसिप गलियारों में चर्चाएं आरम्भ हो गई हैं। अजय देवगन ने 'द कपिल शर्मा शो' पर अपने डर के बारे में बताया है। 

बॉलीवुड में अपनी दमदार भूमिकाओं एवं एक्शन के लिए लोकप्रिय अजय देवगन (Ajay Devgn) को लिफ्ट से बेहद डर लगता है। अजय देवगन ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर अपने डर का खुलासा करते हुए कहा, 'वह लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक यानी घुटन महसूस करने लगते हैं।' इसलिए वह लिफ्ट से जाने से बचते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

'द कपिल शर्मा शो' पर अजय देवगन ने यह भी बताया कि उन्हें बाथरूम में बंद होने से डर लगता है। साथ ही अजय ने कॉमेडी शो पर यह भी बताया आखिर वह इन स्थानों से इतना डरते क्यों हैं। अजय देवगन ने बताया, 'एक बार वह लिफ्ट में थे। वह लिफ्ट तीसरी या चौथी मंजिल से सीधा बेसमेंट में चली गई थी। जिसकी वजह से वह लगभग डेढ़ घंटा बेसमेंट में ही फंसे रहे थे। तभी से उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिक हो गया था। यही वजह है कि वह लिफ्ट नहीं उपयोग करते हैं तथा सीढ़ियों का ही उपयोग करते हैं।  

इस एक्टर से शादी को तैयार हुई सुम्बुल, लेकिन रखी ये शर्त

कैमरे के सामने निया शर्मा ने दिए ऐसे पोज, देखकर पानी-पानी हुए फैंस

शादी के 11 मिनट बाद पति ने मांगा तलाक, वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -