सिद्धू के हारते ही खतरे में पड़ी अर्चना की ‘कुर्सी’, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
सिद्धू के हारते ही खतरे में पड़ी अर्चना की ‘कुर्सी’, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का नाम अक्सर लिया जाता है, अर्चना पूरण सिंह की टांग अवश्य खींची जाती है. स्वयं कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) अपने शो में कई बार ऐसा करते देखे गए हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ता भी ऐसा ही करने लगे हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब नवजोत सिंह सिद्धू के कारण कपिल के शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) फिर से सुखियों में आ गई हैं. 

बता दे कि हाल ही में हुए पंजाब विधान सभा चुनाव में सिद्धू की हार हुई जिसके पश्चात अर्चना पूरन सिंह पर जमकर मीम्स बनने लगे. ये मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए जिसमें कहा गया कि ‘अब एक बार फिर से अर्चना पूरण सिंह की कुर्सी खतरे में है.’ किसी ने कहा, चुनाव में हारने के पश्चात् अब सिद्धू कपिल के शो पर फिर वापस आएंगे. तो अर्चना का क्या होगा? तत्पश्चात, इन वायरल मीम्स पर अर्चना ने प्रतिक्रिया देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है.

रिपोर्ट के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर निरंतर चल रहे ऐसे मीम्स पर बोला है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या कहें. उन्होंने कहा- बहुत अजीब लगता है कि जब जब सिद्धू साहब का नाम सामने आता है या कुछ नया होता है, तब तब अर्चना के नाम पर मीम्स बनने लगते हैं. उन्होंने बताया कि- ‘लोगों को लगता है कि मेरे पास और कोई काम नहीं है. यदि सिद्धू साहब शो पर आते हैं तो मैं शो से हटने के लिए बिलकुल तैयार हूं.’ अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘वैसे तो ये कोई नई बात नहीं है कि मुझ पर ऐसे मीम्स बने तथा वायरल होना लगे हैं. ये होता ही रहता है. इनसे मुझे फर्क भी नहीं पड़ता है. किसी शख्स ने शो छोड़कर सियासत में जाने का विचार किया, ऐसे में उसे अभी भी उसी शो का भाग माना जाता है, निरंतर उसके बारे में बात की जाती है. शो को इससे जोड़कर देखा जाता है. मैं शो पर एक विशेष भूमिका को निभा रही हूं, मेरे किरदार की महत्वत्ता है. मुझे लगता है कि मैं अपने किरदार की वो जिम्मेदारी अच्छी से निभा रही हूं. लेकिन ये बहुत ही अजीब बात है कि जब-जब सिद्धू से जुड़ा कोई मसला सामने आता है तब-तब मुझ पर मीम्स बनते हैं.’

देबिना बनर्जी ने फैंस के साथ बयां किया अपना दर्द, खोले ये बड़े राज

फिटेड टॉप में श्वेता तिवारी ने बिखेरा जलवा, बेटी पलक के कमेंट ने खींचा फैंस का ध्यान

जादूगर के इस बेहतरीन मैजिक को देख चीख उठे मलाइका अरोड़ा और विक्की कौशल, देंखे क्या है ऐसा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -