सुनील के बाद सिद्धू की भी कपिल से हुई कट्टी
सुनील के बाद सिद्धू की भी कपिल से हुई कट्टी
Share:

कॉमेडियन कपिल व सुनील के पंगो के बाद अब कपिल के शो पर भारती सिंह जुड़ चुकी है तथा अभी हाल ही में देखा जाए तो कुछ ही दिन पहले सुनील ग्रोवर का जन्मदिन था. जिसके चलते कपिल सहित हर कलाकार ने उन्हें बधाई दी थी. तो वही आपको बता दे कि, सुनील ग्रोवर के बर्थडे पर कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी चैत्रथ ने सुनील से शो में वापस आने का निवेदन किया है. गिन्नी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं. अपने छोटे भाई की बात मानो और द कपिल शर्मा शो में वापस आओ. अब एक बार फिर से कपिल-सुनील के पंगो के बाद कपिल का सिद्धू पाजी से भी पंगा हो गया है.

जी हां बता दे कि, अर्जुन रामपाल को अपनी आगामी फिल्‍म 'डैडी' के प्रमोशन को लेकर कपिल के शो में एक एपिसोड शूट करना था. लेकिन सिद्धू इस एपिसोड में शामिल नहीं पाये जिसका कारण उनकी नासाज़ तबीयत. ऐसे में सिद्धू की कुर्सी खाली रह जाती. कपिल शर्मा ने सिद्धू की कुर्सी खाली न रहे इसलिए अर्चना पूरन सिंह को कॉल कर बुला लिया.

लेकिन जैसे ही यह बात सिद्धू को पता चली वे कपिल से खफा हो गये. कहा तो यह भी जा रहा है कि सिद्धू ने कपिल को फोन कर काफी भला-बुरा कहा. बाद में कपिल ने माहौल को शांत करने के लिए अर्चना पूरन सिंह को शूटिंग में आने से मना कर दिया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -