सिद्धू का सिंहासन सिद्धू जी को मुबारक़, अर्चना पूरण सिंह
सिद्धू का सिंहासन सिद्धू जी को मुबारक़, अर्चना पूरण सिंह
Share:

कपिल सुनील के पंगो के बाद  अब एक बार फिर से कपिल शर्मा व नवजोत सिंह सिद्धू के बीच में झगड़ो के समाचार है. बता दे कि, सिद्धू की तबियत खराब होने के चलते अभी कुछ समय के लिए इस गद्दी पर अर्चना पूरण सिंह को विराजमान किया गया है. जिसके चलते ही मामला गर्माता हुआ दिखाई दे रहा है. आपको बता दे कि, अर्चना, कपिल और चैनल का काफी लंबा साथ रहा है. इसी वजह से वो हमारे साथ शूट करने के लिए तैयार हो गईं.

अगर कोई सिद्धू की हंसी को टक्कर दे सकता है तो वो अर्चना है. हमेशा की तरह आखिरी समय पर उनका हमे ज्वाइन करना काफी स्वीट रहा. उन्होंने टीम में काफी सकारात्मकता डाली. अर्चना ने एक बयान में कहा- सिद्धू की कुर्सी पर बैठना काफी अजीब है. हम सभी उन्हें सिंहासन पर बैठा हुआ देखते थे.

सिंह ने कहा- कपिल ने मुझे शूट वाले दिन फोन किया और मैं अपने एक पुराने दोस्त को ना नहीं कह पाई. हमने एक लंबा रास्ता तय किया है. मैं यहां केवल कुछ एपिसोड्स के लिए हूं. एक बार सिद्धू जी की तबीयत ठीक हो जाए वो अपना सिंहासन वापस ले लेंगे. मैं शो को मिस करुंगी और इंतजार करुंगी की कब कपिल मुझे दोबारा शो पर बुलाए. इस तरह से अर्चना ने कपिल व सिद्धू के बीच में पंगो वाली बात से साफ इंकार किया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -