पाकिस्तान के अमनदूत सिद्धू ने 'उरी' पर कह दी ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गये सभी...

Jan 13 2019 01:30 PM
पाकिस्तान के अमनदूत सिद्धू ने 'उरी' पर कह दी ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गये सभी...

आप सभी को बता दें कि फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शक पसंद भी कर रहे हैं लेकिन अब भी फिल्म का प्रमोशन बंद नहीं हुआ है. जी हाँ, अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए विकी कौशल और यामी गौतम द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे और दोनों ने वहां जमकर मस्ती की. शो पर विकी कौशल ने अपनी फिल्म उरी के बारे में बताया और विकी ने कहा कि उनकी फिल्म सितंबर 2016 में उरी बेसकैंप पर हुए हमले पर आधारित है. इस हमले के जवाब में भारत ने 10 दिन के भीतर पाकिस्तान पर जवाबी हमला किया था. वहीं जब विकी अपनी बात पूरी कर चुके थे तभी शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- ''जवाब देना जरूरी था.''

 

आप सभी को पता ही होगा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू शरीक हुए थे और इस बात की देशभर में काफी आलोचना हुई थी. वहीं सिद्धू ने इसे अमन का पैगाम कहा था. आप सभी को बता दें कि उनके पाक आर्मी चीफ से गले मिलने की भी भारत में जमकर निंदा हुई. वही अब बात करें विकी कौशल स्टारर फिल्म उरी की तो इसमें विकी लीड रोल में हैं और मोहित भी इस फिल्म में भारतीय सैनिक का किरदार निभा रहे हैं. इसी के साथ कपिल शर्मा शो के सेट पर उरी की स्टार कास्ट ने जमकर मस्ती की जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

 

वहीं शो के दौरान जब कपिल शर्मा ने यामी गौतम से पूछा कि वह किस बॉलीवुड एक्टर को डेट करना चाहेंगी. जवाब में यामी ने विकी कौशल का नाम लिया जिनके साथ वह फिल्म उरी में नजर आ रहीं हैं वहीं जब विकी कौशल से पूछा कि वह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना चाहेंगे? तो विकी ने भी यामी गौतम का नाम लिया.

मदमस्त अंदाज में डायन मोहना ने एक बार फिर बिखेरा अपना जलवा

इस संस्कारी बहु ने सरेआम लगाए सिगरेट के कश, फैंस कह रहे हैं 'बिगड़ी बहू'

नाइटी पहनकर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर