कृष्णा अभिषेक ने 'गुत्थी' को लेकर कहा कुछ ऐसा कि सुनील ग्रोवर को लग सकती है मिर्ची
कृष्णा अभिषेक ने 'गुत्थी' को लेकर कहा कुछ ऐसा कि सुनील ग्रोवर को लग सकती है मिर्ची
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा' को लोग इन दिनों खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में अभिनेता कृष्णा अभिषेक सपना का किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं. वहीं दर्शक उनके इस किरदार को काफी पसंद करते हैं और अब कृष्णा आभिषेक ने अपनी तुलना सुनील ग्रोवर के गुत्थी के किरदार से कर दी है. जी हाँ, आप सभी को याद ही होगा कि एक समय सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी का किरदार करते थे और उनके किरदार पर सभी फ़िदा थे. ऐसे में हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि ''जबसे सपना का किरदार आया, लोग गुत्थी को भूल चुके हैं.''

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा- ''आप विश्वास नहीं करेंगे. किसी ने भी सपना की तुलना गुत्थी से नहीं की है. लोग मुझे ये तक कहते हैं कि जब से तुम आए हो हम सुनील को भूल चुके हैं. ऐसी तारीफें मैं बहुत बार सुन चुका हूं. सुनील बहुत अच्छे कलाकार हैं. उनका अपना स्टाइल हो सकता है मेरा अपना.'' केवल इतना ही नहीं कृष्णा अभिषेक ने अपनी और सुनील ग्रोवर की तुलना अभिनेता अक्षय कुमार और गोविंदा से की.

वहीं अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा- ''अक्षय कुमार अलग तरह की कॉमेडी करते हैं, गोविंदा का कॉमेडी करने का अंदाज अलग है, लेकिन दोनों ही अपनी जगह बहुत बेहतर हैं. इसलिए मुझे लगता है कि सुनील का अलग स्टाइल है और उनका किरदार सपना से मेल नहीं खाता है. कोई भी शो में उनके बारे में बात नहीं करता था.'' वैसे अब कृष्णा अभिषेक के इस बयान को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं.

'नच बलिए 9' में मोनालिसा आएंगी नजर, प्रोमो में की ये बात

KBC 11 : बिग बी ने अपने शो में शिक्षिका दीपिका को लगाई डांट, जानिए क्यों

TRP लिस्ट में कहां है 'केबीसी', ये है टॉप 10 शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -