5786 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड तोड़ कमाई......
5786 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड तोड़ कमाई......
Share:

डिज्नी की फिल्म ''द जंगल बुक' फिल्म जब से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म के बारे में पता चला है की फिल्म की कमाई अभी भी रुक नही रही है तथा अभी थी यह कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ रही है. हॉलीवुड की किसी भी फिल्म ने भारत में इतनी कमाई कभी नहीं की।  पिछले महीने 15 अप्रैल को वर्ल्डवाइड में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 50 दिनों में 3000 करोड़, 4000 करोड़ या 5000 करोड़ रुपए नहीं बल्कि इससे भी अधिक कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचा दी है. 

आपको बता दें कि ‘द जंगल बुक' की कमाई के कुछ नए आकंड़े सामने आए हैं। केवल इतना ही नहीं इस फिल्म ‘द जंगल बुक’ ने Box Office Mojo के मुताबिक पहले 50 दिनों में जहां वर्ल्डवाइड में 863,211,909 डॉलर यानी करीब 5786,40,72,341 रुपए का कारोबार किया तो वहीं कई बड़े रिकॉर्ड्स की ओर अपना कदम भी बढ़ा दिया। बच्चो की पसंदीदा फिल्म 'द जंगल बुक' फिल्म जब से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित हुई है.

तभी से ही यह बच्चों के साथ ही बड़ो की भी काफी पसंदीदा फिल्म बन गई है तथा यह फिल्म भारत में काफी अच्छी कमाई की और अभी भी अग्रसर है. फिल्म 'द जंगल बुक' ने भारत में अपने रिलीज के पहले सप्ताह में ही करीब 70 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई की थी व अभी भी यह अपना धमाल मचा रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -