iPhone 12s या iPhone 13 इन सुविधाओं के साथ होगा लॉन्च
iPhone 12s या iPhone 13 इन सुविधाओं के साथ होगा लॉन्च
Share:

लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple अपने लोकप्रिय iPhones में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर जोड़ने पर काम कर रही है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, 2021 iPhones इन-डिस्प्ले टचआईडी और फेसआईडी दोनों के साथ लॉन्च करने वाला पहला होगा। IPhone 12 या iPhone 13 एकमात्र ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें फेसआईडी के साथ-साथ एडवांस्ड इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर हो।

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, यह दावा किया गया है कि 2021 iPhone लाइन फेसआईडी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दोनों के साथ आ सकती है। Apple ने 2017 में iPhone X लॉन्च करने के बाद होम बटन और फिंगरप्रिंट स्कैनर को हटा दिया। यह iPhone 11 सहित अपने नए iPhones पर FaceID दे सकता है। iPhone Apple ने कहा कि उसका फेसआईडी फिंगरप्रिंट स्कैनर की तुलना में अधिक सुरक्षित है।

Apple जाहिरा तौर पर एक अल्ट्रासोनिक एक की जगह एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग करेगा। अगली पीढ़ी के iPhones को iPhone 12s या iPhone 13 कहा जाने की संभावना है, जो मौजूदा iPhone 12 लाइनअप से बहुत अलग नहीं होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिजाइन की भाषा के मामले में iPhone 12s (या iPhone 13) iPhone 12 के समान दिखेगा।

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद नटराजन ने मुंडवाया अपना सिर

भारत क्रिप्टोकरेंसी पर प्रतिबंध लगाने के लिए पेश हो सकता है कानून

पीएम मोदी की बातें टीम को और मजबूत करेंगी: रवि शास्त्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -