आपके लिए एक बेहतर ऑफर: 50 रुपए में 20 जीबी 3G इंटरनेट,अब देरी किस बात की
आपके लिए एक बेहतर ऑफर: 50 रुपए में 20 जीबी 3G इंटरनेट,अब देरी किस बात की
Share:

आपके लिए एक बहुत ही अच्छा ऑफर आया हैं जिसका फायदा उठायें और अधिक समय तक नेट चलाएं .देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने कस्टमर्स को सौगात देते हुए एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत यूजर्स अब पूरे देश में बिना कनेक्शन के इंटरनेट इस्तेमाल कर सकेंगे.

इस स्कीम में किसी एक यूजर को इंटरनेट कनेक्शन लेना होगा. उस एक कनेक्शन में 4 यूजर्स कनेक्ट हो सकते हैं और बिना कनेक्शन इंटरनेट यूज कर सकते हैं.

कंपनी के कहना है कि डिजिटल इंडिया मिशन को देखते हुए इसकी शुरूआत की गई है. सरकार हर किसी को इंटरनेट उपल्ब्ध कराना चाहती है और ये योजना डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने का काम करेगी.

कुछ इस तरह से करेगा काम -
इस ऑफर के लिए यूजर को बीएसएनएल मोबाइल सेफ केयर पोर्टल पर जाना होगा और सारी डिटेल्स भरनी होगी. जैसे ही आप आगे बढ़ेगे इस पोर्टल में आपसे चार मोबाइल यूजर्स के नंबर एड करने का ऑप्शन होगा. जिन्हें आप अपने कनेक्शन के साथ कनेक्ट करना चाहते हैं.

इसके बाद सारे यूजर्स 3जी स्पीड से एकसाथ इंटरनेट का मजा ले सकेंगे और इन सब का बिल वो भरेगा जिसने कनेक्शन लिया है. इतना ही नहीं कंपनी ने इस प्लान को काफी खिफायती भी बनाया है.इस स्कीम के तहत 5 जीबी डाटा वाला प्लान लेते हैं, तो हर यूजर को 100 रुपए खर्च करना पड़ेगा. ये तो कुछ भी नहीं, आप 50 रुपए प्रति महीने में भी इंटरनेट यूज कर सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको 20 जीबी का प्लान लेना होगा. इसे खास तौर से फेमिली के लिए पेश किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -