बीच सड़क पर मालिक ने जला डाली अपनी ही कार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
बीच सड़क पर मालिक ने जला डाली अपनी ही कार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक कार मालिक को फाइनेंस कंपनी की गाड़ी को लिफ्ट करने की कार्रवाई पर ऐसा क्रोध आया कि कंपनी के कर्मी भी हैरान रह गए। कार मालिक ने हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर उन्हें धमकाया तो उन्होंने हल्के में ले लिया मगर उसका रोष सातवें आसमान पर था तथा उसने पेट्रोल कार में डालकर कार में आग लगा दी। कंपनी वाले अचंभित रह गए। 

वही कहा जा रहा है कि गोला मंदिर रोड भिंड रोड पर रहने वाले विनय शर्मा ने एक फाइनेंस कंपनी से कार क्रय की थी किन्तु उसने वक़्त पर किश्त जमा नहीं कीं। इसको लेकर फाइनेंस कंपनी ने रिमाइंडर दिए थे। आज विनय शर्मा की कार उनके घर के समीप ही गोला मंदिर के समीप सड़क किनारे खड़ी थी कि फाइनेंस कंपनी की रिकवरी वाली टीम आ गई। उन्होंने विनय शर्मा से फाइनेंस की किश्त जमा करने को बोला था। दोनों पक्षों के मध्य बात बढ़ गई तथा फाइनेंस कंपनी की रिकवरी टीम ने कार को लिफ्ट करने की बात बोल डाली। 

वही गाड़ी के मालिक विनय शर्मा ने फाइनेंस कंपनी की रिकवरी टीम की गाड़ी लिफ्ट कर ले जाने की बात सुनी तो उनका क्रोध सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने आपा खो दिया। एक बोतल में पेट्रोल भर लिया तथा बोतल को हवा में लहराते हुए टीम को बोला अब ले जाकर बताओ। इसके पश्चात् जब उसका वीडियो बनाया जाने लगा तो उसका क्रोध और बढ़ गया। उसने पेट्रोल की बोतल को कार का गेट खोलकर सीटों पर डाल दिया। फिर आग लगा दी। देखते ही देखते कार जमकर खाक हो गई।  

खौफनाक! अचानक टोल प्लाजा में घुस गई बारातियों से भरी बस, चंद सेकंड में गिरी लाशें

पंजाब विधानसभा में लड़ पड़े सिद्धू और अकाली दल के सदस्य, हाथापाई तक पहुंची नौबत

गहलोत के कई मंत्रियों की कुर्सी पर लटकी तलवार, बड़े बदलाव के मूड में कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -