शिक्षक ने मासूम छात्र को पीट पीट कर किया अधमरा

जयपुर: राजस्थान में एक स्कूली छात्र की शिक्षक द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. उदयपुर, बाड़मेर और जयपुर के बाद अब नागौर में एक छात्र की बुरी तरह से पिटाई करने का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश में जुटी है. घटना नागौर के शेरानी आबाद गांव की है.

जानकारी के अनुसार, निजी स्कूल में पढ़ने वाले 10 साल के मासूम अशफाक की उसके शिक्षक रामचंद्र मुंडा ने इस कदर पिटाई की कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अशफाक का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने आरोपी शिक्षक से स्कूल छोड़ सरकारी स्कूल में दाखिला लेने की बात कही थी. छात्र की इस बात पर आरोपी शिक्षक को इतना गुस्सा आया कि उसने अशफाक को डंडे से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया.

मासूम को मारते-मारते डंडा टूट गया लेकिन रामचंद्र नहीं रुका. छात्र बेहोश हो गया. काफी देर बाद उसके होश में आते ही घर भेज दिया गया. शिक्षक की पिटाई का खौफ उसके दिल में भर चुका था. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देख आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अशफाक के माता-पिता मजदूरी कर परिवार का पेट पालते हैं. कुछ समय से तंगहाली झेल रहे परिवार ने अशफाक का दाखिला सरकारी स्कूल में कराने का फैसला किया. यही बात मासूम को अपने शिक्षक को बतानी महंगी पड़ गयी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -