बहुत ही स्ट्रगल से भरा हुआ था सपना का शुरूआती दौर, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

'शख्स' तो खुदा ने हम सबको बना दिया, 'शख्सित' खुद से बनाओ तो कुछ बात बने... ये कहावत हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लिए एकदम सही साबित होती है क्योंकि आज उनकी जो शख्सित है वो उन्होंने खुद कमाई है वरना वो भी हमारी और आपकी तरह एक नॉर्मल इंसान ही है. सपना चौधरी को देसी क्वीन बनने के लिए कम मुसीबतों का सामना नहीं करना पड़ा. उनके इस सफर में कई बार बुरा वक़्त भी आया है. लेकिन उनके पास था हौसला और जिद्द कभी ना हार मानने की. यही कारण है कि आज उनपर हंसने और ट्रोल करने वाले वहीं के वहीं रह गए लेकिन सपना (Sapna) अपने सपनों का पंख लगाकर आसमां में उड़ चुकी है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने खुद का एक अलग जहां बना लिए है जहां बसती हैं वो और उनके फैंस. वैसे तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary Interview) ने अपने कई साक्षत्कार में उस मुश्किल दौर और स्ट्रगल का जिक्र भी कर चुकी है जिससे वह कभी जुझा करती थी. लेकिन ये बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि जब सपना (Sapna) ने इस फील्ड में कदम रखा तो किस गाने पर सबसे पहले डांस किया. एक साक्षत्कार में सपना चौधरी ने इस बारे में जिक्र करते हुए बोला है कि मेरा डोल कुएं में लटके से सॉ़न्ग पर उन्होंने सबसे पहले डांस किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारसपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कहा है कि उस बीच हरियाणा में आर्केस्ट्रा बजा करते थे. जिसमें लड़कियां फुल बैकलेस लहंगा पहन डांस करती थीं. मालूम हो सपना चौधरी ने महज 13 वर्ष की आयु से ही डांस करना शुरू कर चुकी है. इस दौरान लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. सपना कहती हैं कि वो नाइट शोज करती थीं ऐसे में लड़के उनके बारे में उल्टी-सीधी बातें करते थें. ऐसे में सपना (Sapna) उनकी खूब पिटाई भी की थीं.

 

बालकृष्ण का 'अजेय' तेलुगु ओटीटी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री को टिकट दरों के विषय पर इस बात का संकेत दिया

8-9 दिनों तक मुंबई में रहेंगे आरआरआर स्टार आइकॉन राम चरण, जानिए क्यों

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -