MP: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी का मध्यप्रदेश से खास कनेक्‍शन
MP: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी का मध्यप्रदेश से खास कनेक्‍शन
Share:

भोपाल: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में हर दिन कोई न कोई बड़ा खुलासा हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि इस ड्रग्स पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी पकड़ा गया है। वहीं उसके साथ सागर जिले की रहने वाली मुनमुन धमीचा को भी पकड़ा गया है। अब मुनमुन धमीचा के इस केस में पकड़े जाने के बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

जी दरअसल भोपाल के रहने वाले शख्स नीरज यादव ने यह दावा किया है कि उसने ही क्रूज पर रेव पार्टी का इनपुट दिया था। आप सभी को बता दें कि NCB ने सूचना मिलने के बाद क्रूज पर छापेमारी की थी। वहीं इस छापेमारी के दौरान टीम ने आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था, हालाँकि इस पूरे मामले में तीन शख्स ऐसे हैं, जो NCB के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं। इसी में से एक शख्स वो है जिसने इस मामले की सूचना दी थी। उसकी सूचना के बाद ही NCB ने इस छापेमारी को अंजाम दिया और दो लोग वो हैं जिनकी वजह से एनसीबी की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं।

आपको बता दें कि भानूशाली और गोसावी वही शख्स हैं, जो क्रूज पर छापेमारी के दौरान आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट का हाथ पकड़ कर जाते हुए दिखे थे। जी दरअसल इन दोनों के छापेमारी में शामिल होने पर NCB की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। काफी किरकिरी होने के बाद NCB ने उन दोनों को लेकर सफाई दी थी कि ये दोनों मामले के स्वतंत्र गवाह हैं।

मोरक्को के राजा ने की नई सरकार की शुरूआत

इंदौर: कम हुआ ब्लैक फंगस का खतरा

इंदौर: सेल्स डायरेक्टर की हत्या में चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -