सितंबर में शुरू होगी फिल्म 'द इममोर्टल अश्वत्थामा' की शूटिंग
सितंबर में शुरू होगी फिल्म 'द इममोर्टल अश्वत्थामा' की शूटिंग
Share:

विकी कौशल की अपकमिंग फिल्म 'द इममोर्टल अश्वत्थामा' को लेकर इन दिनों चर्चाएं तेज हो गईं हैं। जी दरअसल कभी फिल्म की कहानी को लेकर तो कभी फिल्म की शूटिंग लोकेशंस को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इस फिल्म की तैयारियां बीते 2 साल से चल रही हैं लेकिन अब तक यह फिल्म पूरी नहीं हो पाई है। ऐसे में अब फिल्म के शूटिंग शेड्यूल और लोकेशंस के बारे में जानकारी सामने आई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

जी हाँ, हाल ही में सामने आईं खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर के महीने से शुरू होगी और 5 महीने तक चलेगी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट में यह सामने आया है कि, 'इस फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू होगी और इसका शेड्यूल 5 महीने यानी कि जनवरी 2022 तक चलेगा। मेकर्स का प्लान फिल्म की शूटिंग जनवरी 2022 तक खत्म करने का है। ये फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है और इस कारण मेकर्स एडिटिंग पर खास ध्यान देना चाहते हैं। फिल्म के लिए शेड्यूल फिक्स कर लिया गया है।'

आपको बता दें कि अब तक फिल्म की शूटिंग के लिए भारत, आइलैंड और यूएई देश को चुना गया है। वहीं यह भी खबरें हैं कि, ''पहले फिल्म को यूरोपीय देशों में शूट करने का प्लान था लेकिन कोविड के चलते अनिश्चितताओं के कारण मेकर्स ने भारत के साथ यूएई को प्राइमरी लोकेशन बनाया है। यूएई में फिल्म की टीम ने अच्छे से लोकेशंस की रेकी कर ली है और अब जल्द ही एक दूसरी टीम आइलैंड में लोकेशन देखेगी।'' अब अगर हम बात करें फिल्म के बजट की तो यह एक ग्रैंड बजट की फिल्म है जो कि पौराणिक ग्रंथ महाभारत के किरदार अश्वत्थामा पर आधारित है। फिल्म में विकी कौशल के साथ सारा अली खान दिखाई देंगी।

'टीकाकरण में रोड़े अटका रहा प्रतिपक्ष।।।', विपक्ष पर भड़के जेपी नड्डा

165।8 मिलियन से ऊपर पहुंचा वैश्विक कोरोनावायरस

बंद होने जा रहा है शो 'बालवीर रिटर्न', देव जोशी ने किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -