चिदंबरम का बयान उनकी व्यक्तिगत राय - कांग्रेस
चिदंबरम का बयान उनकी व्यक्तिगत राय - कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के विवादित बयान को कांग्रेस ने उनकी निजी राय बताया है. अपने बयान में चिंदबरम ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर को अधिक स्वायत्तता देने की हिमायत की थी, जिसकी भाजपा ने तीखी आलोचना की है.

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने चिदंबरम के साथ कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा, ‘यह हैरान करने वाला और घिनौना है कि पी. चिदंबरम आज भारत को टुकड़ों में तोड़ने की बात कर रहे हैं और उन लोगों को समर्थन दे रहे हैं जो वास्तव में हमारे सुरक्षाकर्मियों की हत्या कर रहे हैं ताकि जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था को ध्वस्त कर सकें.’

चिदंबरम के बयान पर पलटवार करते हुए अरुण जेटली ने कहा कि ‘आज़ादी’ या स्वायत्तता को लेकर कांग्रेस ने जो रुख दिखाया है, वह भारत के राष्ट्रीय हितों के विरोध में है. उन्होंने कहा, कश्मीर समस्या के लिए 1947 से ही कांग्रेस की दोषपूर्ण नीति जिम्मेदार है. अपनी पुरानी गलतियों से सीखने के बजाए कांग्रेस इस देश के लिए संकट को बढ़ाना चाहती है. कांग्रेस देश और अपने साथ धोखा कर रही है, जम्मू-कश्मीर में अलगाववाद को बढ़ावा दे रही है. कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने चिदंबरम के बयान पर कहा कि किसी व्यक्ति का विचार जरूरी नहीं कि कांग्रेस का भी विचार हो.

सरकार की एक गलती से, एक ही दिन जन्मे 800 लोग, जानिए कैसे

अब 70 मिनट में तय होगा अादमपुर से दिल्ली का सफर

MP की हीरा खदान में वेदांता व अडानी की रुचि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -