कर्ज में फंसा था पति तो करवा लिया पत्नी का 35 लाख का बीमा और फिर जो हुआ...
कर्ज में फंसा था पति तो करवा लिया पत्नी का 35 लाख का बीमा और फिर जो हुआ...
Share:

राजगढ़: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में कर्ज में फंसे एक पति ने अपनी बीवी की बीमा राशि हड़पने के लिए षड्यंत्र रचकर उसका क़त्ल करा दिया। पत्नी के क़त्ल कराने के बाद अपराधी पति ने उसके मौसेरे भाई को उसका क़त्ल में फंसाने का प्रयास भी किया, मगर पुलिस ने क़त्ल की गुत्थी सुलझाते हुए उसका षड्यंत्र का भंडाफोड़ कर दिया। 

दरअसल, राजगढ़ जिले के कुरावर थाना क्षेत्र के माना जोड़ में 26 जून को पूजा मीणा नाम की एक महिला का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था। महिला के पति ने उसका 35 लाख रुपये का बीमा कराया था, अपराधी पति बद्रीप्रसाद मीणा पर लगभग 40 से 50 लाख रुपये का कर्ज था उसने कर्ज से छुटकारा पाने के लिए अपनी ही पत्नी की 5 लाख रुपये में सुपारी देकर क़त्ल कर दिया।

राजगढ़ एडिशनल SP मनकामना प्रसाद ने बताया- अपराधी 40 से 50 लाख रुपये के कर्ज के बोझ में दबा था, उसने कर्ज से राहत पाने के लिए पत्नी का 35 लाख रुपये का बीमा कराया। बीमा की रकम हड़पने के लिए बद्री ने पत्नी का क़त्ल का षड्यंत्र रचा, जिससे बीमा की राशि से वह कर्ज से मुक्ति पा सके। उसने पत्नी का क़त्ल कराने के लिए गोलू मीणा, शाकिर शाह एवं हुनरपाल सिंह को 5 लाख रुपये में पत्नी को मारने की सुपारी दी। तीनों अपराधियों ने गोली मारकर पूजा का क़त्ल कर दिया। क़त्ल के षड्यंत्र का खुलासा होने पर पुलिस ने अपराधी पति बद्रीप्रसाद और हुनरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दो अपराधी गोलू और शाकिर फरार हैं। ये दोनों हिस्ट्रीशीटर हैं। अपराधी पति बद्रीप्रसाद ने हत्या को वारदात साबित करने के लिए स्वयं के शरीर पर मारपीट के निशान बनवाए थे। पत्नी के क़त्ल के लिए उसने जो षड्यंत्र रचा उसके मुताबिक, वह 26 जुलाई को वारदात वाली रात 9:30 बजे पत्नी पूजा को मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेकर गया तथा कुरावर थाना इलाके के माना जोड़ के पास बाइक खराब होने की बात कह कर रूक गया। इसी के चलते वह मोटरसाइकिल ठीक करने लगा तथा उसकी पत्नी सड़क पर बैठ गई। अपराधियों ने मौके का फायदा उठाते हुए उसे कट्टे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

ब्रॉन्ज जीतने पर भी पूजा मांगी ने देश से माफी, तो PM मोदी बोले- 'आपका मेडल...'

लापरवाही! छुट्टी होते ही भागे टीचर और स्कूल में बंद रह गई बच्ची, दिनभर रोती रही और फिर...

अपने ही बेटे को माँ ने उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग रची खौफनाक साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -