ASI संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

धनबाद: झारखंड के धनबाद में 31 वर्षीय सेंटू चक्रवर्ती नाम के शख्स ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। मिल रही खबर के अनुसार, सेंटू अपनी बीवी के साथ निरसा थाने में खाना बनाने का काम करता था। घरवालों का आरोप है कि उसकी बीवी के थाने के ASI के साथ अवैध संबंध थे। उसने अपनी बीवी को ASI के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। तत्पश्चात, उसकी पुलिस ने कर दी पिटाई इससे दुखी होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया। मृतक के घरवालों ने शव को थाने के बाहर रखकर प्रदर्शन किया। 

वही इस मामले पर थाना इंचार्ज सुनील कुमार सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दी गई है कि सिंटू एवं उसकी बीवी निरसा थाने में काम करती थी। इस के चलते पदस्थापित सिपाही का सिंटू की पत्नी से प्रेम संबंध आरम्भ हो गए। इससे तंग आकर सिंटू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

वही मृतक सेंटू चक्रवर्ती की मां का कहना है कि 7 वर्ष पहले उसके बेटे ने शादी की थी। ASI अविनाश कुमार को लेकर पति-पत्नी में लड़ाई होती थी। पत्नी ने यह बात थाने के ASI को बताई तो उसने सेंटू के साथ मारपीट की। जिसके बाद से वो बहुत परेशान रहने लगा। सेंटू ससुराल में ही अपनी बीवी के साथ रहा करता था।

इस 24 वर्ष के अभिनेता ने ली अपनी ही माँ की जान, मिली ऐसी सजा

6 वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने वाले दरिंदे को आजीवन कारावास, कोर्ट ने 10 दिन में सुनाया फैसला !

बेटी की मौत से बौखलाए मायके वाले, उठाया ये बड़ा कदम

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -