पति करता था रात में महिला की तरह मेकअप पहनता था साड़ी, पत्नी ने उठाया ये कदम
पति करता था रात में महिला की तरह मेकअप पहनता था साड़ी, पत्नी ने उठाया ये कदम
Share:

बेंगलुरु : महिला की शादी को अभी एक साल ही हुआ था. शादी के बाद एक महिला अपनी जिंदगी के लिए कई तरह के सपने सजाती हैं. मगर बेंगलुरु में रहने वाली इस महिला ने कभी सोचा भी नही था की उसकी शादी ही उसके लिए सबसे बड़ी सजा बन जाएगी. बेंगलुरु के इंदिरानगर में रहने वाली 29 वर्षीय अनीता ने अपने शादी के एक साल बाद तलाक माँगा हैं.

एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली अनीता ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी शादी को एक साल हो गए हैं. मगर उसके और उसके पति के बीच अभी तक एक बार भी शारीरिक संबंध नही बने हैं. और पत्नी ने इसकी जो वजह बताई वो भी बहुत ही चौकाने वाली थी महिला ने बताया कि उसका पति नपुंसक हैं. वो हर रात को औरतों की तरह साड़ी पहनता हैं, औरतों की तरह मेकअप करता हैं. अनीता के अनुसार उसकी शादी परिवार वालों की मर्जी से हुई थी. मगर शादी के पहले दिन से उसका पति अजीब हरकते करने लगा.

इस मामले में महिला हेल्पलाइन की वरिष्ठ काउंसलर वनीता सहायवानी ने बताया कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं. महिला के अनुसार शादी की पहली रात को ही उसका पति साड़ी पहनना चाहता था और उसके के साथ लेस्बियन सेक्स करना चाहता था. पति सुबह तो काम पर जाता था मगर घर लौटते ही वो साड़ी पहनता और औरतो की तरह व्यवहार करता. महिला ने शिकायत में कहा हैं कि अब वो अपने पति के साथ नही रहना चाहते हैं और पति भी अलग होने को तैयार हैं.

नर्मदा के किनारे नहीं लगेंगी शराब की दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -