शादी के 24 दिन बाद ही पति ने कर दी दुल्हन की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
शादी के 24 दिन बाद ही पति ने कर दी दुल्हन की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शादी के 24 दिन पश्चात् एक दुल्हन का उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर निर्मम क़त्ल कर दिया। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की। कहा जा रहा है कि पति को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। इसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया।  

पुलिस ने बताया कि कुल्हाड़ी से काटकर महिला को मौत के घाट उतारा गया था। हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। नीता केवट की शादी 24 दिन पहले ही राममिलन नाम के युवक से हुई थी। शादी के पश्चात् से ही विवाद आरम्भ हो गया था। मृतक नीता ससुराल से मायके जाने के लिए बार-बार जिद करती थी। ऐसे में राममिलन को उसके चरित्र को लेकर शंका हुई कि उसके नाजायज संबंध हैं। FIR उसने इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया। मामले में 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सात जून को नीता अपने घर ग्राम भिटारा से खेत पर जाने का कहकर निकली थी, किन्तु फिर वापस नहीं लौटी। अगले दिन नीता का शव रोतेरा गउचर के पास पड़े होने की खबर प्राप्त हुई। पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया। 

घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस ने साक्ष्यों को जमा किया तथा रिश्तेदारों के बयान लिए। तहकीकात के चलते पुलिस ने पाया कि प्रेम-प्रसंग की शंका के चलते सात जून को लगभग 2 बजे मृतिका के पति राममिलन केवट ने उसे मोबाइल पर फोनकर मिलने के बहाने बुलाया था। तत्पश्चात, वह रौतेरा खिरक के पास सुनसान जगह पर नीता को ले गया। वहां अपराधी पति ने अपने दो अन्य साथियों राजा केवट एवं मनीष केवट निवासी बैरवारा के साथ मिलकर धारदार हथियार से उसका क़त्ल कर दिया। मामले में पुलिस ने पति सहित दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सरस्वती हत्याकांड में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस ने किया खुलासा

बेटे ने अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

नहीं हो रहा था बच्चा तो तांत्रिक के पास गया दंपति, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -