पति का था अवैध संबंध, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए बनाया ऐसा प्लान..., पुलिस भी रह गई हैरान
पति का था अवैध संबंध, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए बनाया ऐसा प्लान..., पुलिस भी रह गई हैरान
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर से हैरतअंगेज घटना सामने आई है। जहां बीवी को अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना भारी पड़ गया। अपराधी पति ने अपने अवैध संबंध को तवज्जो देते हुए पत्नी को रास्ते से हटाने की ऐसी योजना बनाई कि पुलिस भी हैरान हो गई। यह घटना कैमूर के मोहनिया की बताई जा रही है, जहां पति ने धारदार हथियार से पत्नी को काटकर क़त्ल कर दिया तथा उसके बाद भाग गया। 

वही घटना के बाद मृतका के पिता ने मोहनिया थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। फिर पुलिस ने अपराधी की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया। पुलिस ने टीम बनाने के पश्चात् पूरी घटना की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने अपराधी ओम शंकर उर्फ जनक चौधरी को रोहतास के रत्तुबिगहा डालमियानगर से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अपराधी की प्रेमिका रूबी देवी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लोहे के उस धारदार हथियार को भी जब्त कर लिया है, जिससे महिला का क़त्ल किया गया था।

वही अपराधी तथा उसकी प्रेमिका ने क़त्ल की बात को कबूलते हुए पुलिस को सारी कहानी विस्तार से बताई। घटना का खुलासा करते हुए मोहनिया के DSP फैज अहमद ने कहा कि 15 अप्रैल को मोहनिया के ग्राम बघनी में पुनीता देवी को उसके पति ओम शंकर उर्फ जनक चौधरी ने धारदार हथियार से काटकर क़त्ल कर दिया। ओम शंकर की पत्नी पुनीता अपने पति के अवैध संबंध से चिंतित थी। वो निरंतर दूसरी औरत के साथ संबंध बनाए हुए था तथा परिवार पर ध्यान नहीं दे रहा था। इसी के चलते एक दिन पुनीता ने उसे बहुत सुनाया। उसके बाद पति एवं उसकी प्रेमिका ने उसके क़त्ल कस षड्यंत्र रचा। अपराधी की गिरफ्तारी के लिए DSP के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जिसमें मोहनिया थाना के पदाधिकारी के अतिरिक्त डीआईयू के कर्मी भी सम्मिलित थे। टीम ने तत्काल एक्शन लेते हुए सोमवार को अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया। तत्पश्चात, पुलिस की पूछताछ में क़त्ल की वजहों का खुलासा किया गया। साथ ही प्रेमिका रूबी देवी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। कैमूर SP राकेश कुमार ने कहा कि मामले का खुलासा करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित किया जाएगा।

जिसके लिए अपना घर छोड़कर बनी दूसरी पत्नी, उसी सलमान ने रवीना को गला घोंटकर मार डाला

2 बच्चों के पिता को हुआ 14 वर्षीय बच्ची से प्यार, जवाब नहीं मिला तो उठाया ये खौफनाक कदम

बहन को छेड़ते थे नदीम और फरमान, नाबालिग भाई ने विरोध किया तो काट दी गर्दन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -