मेहनत से जिस घर का किया था निर्माण आज उसी में पसरा सन्नाटा
मेहनत से जिस घर का किया था निर्माण आज उसी में पसरा सन्नाटा
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर से पूरा पंजाब में शोक का माहौल बन गया है। किसी के पास कुछ कहने को शब्द नहीं बचे है। सेलेब्स और पब्लिक 28 वर्ष के टैलेंटेड सिंगर के जाने से गम में डूब चुके है। सिद्धू के फैंस, उनके परिजनों के लिए इस पल में खुद को संभालना कठिन हो चुका है। सिद्धू के मनसा स्थित मूसा गांव से सिंगर के घर की लेटेस्ट तस्वीरें भी देखने के लिए मिली है। जिस घर में हमेशा चहलकदमी और खुशियों का माहौल रहता था आज वहां मातम पसर चुका है। सिद्धू मूसेवाला की बर्बर हत्या ने सभी को हैरत में डाला जा चुका है।


पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर की ये फोटोज है। ये वही मेहनत का महल है जिसे सिद्धू मूसेवाला ने बहुत ही प्यार से बनवाया था। अपने इस आलीशान बंगले को वे  मेहनत का महल कहा करते थे। ये बंगला कितना आलीशान है वो बाहर की इन तस्वीरों को देख आप अंदाजा भी लगाया जा चुका है। सिद्धू मूसेवाला के इस बंगले के बाहर आज पुलिस की गाड़ियां भी आ चुकी है। बंगले के अंदर का मजंर तो बयां करना भी कठिन हो चुका है। क्या हाल होगा उस मां का जिसने अपने जवान बेटे को खोया है। सिंगर की मां और बाकी परिजनों के दर्द को कोई शब्द बयां नहीं कर पाएगा।

सिंगर के घर के बाहर पसरे इस सन्नाटे और चुप्पी को फोटोज के माध्यम से बखूबी महसूस किया भी कर सकते है। रिश्तेदारों, करीबी लोगों और राजनेताओं का सिद्धू मूसेवाला के घर पर आना लगा हुआ है। बीती रात पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और पूर्व डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा सिंगर के घर पर आए हुए थे। दोनों ही राजनेता सिद्धू मूसेवाला के परजनों से मुलाकात की। अंदर की दिल दुखा देने वाली फोटोज भी सामने आई हैं। जिनमें सिद्धू मूसेवाला के परिजनों को रोते बिलखते हुए भी दिखाई दिए है। सिद्धू मूसेवाला के निधन पर पंजाबी सिंगर्स और सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर दिया है। 

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

9 जून को शादी करने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

'शादी को 8 साल… फिर भी नहीं बना शारीरक संबंध' कोर्ट पंहुचा उड़िया कलाकरों का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -