ध्वस्त हुआ राजस्थान को उड़ाने वाले आतंकियों का आशियाना, फार्म हाउस पर भी चला 'बुलडोजर'
ध्वस्त हुआ राजस्थान को उड़ाने वाले आतंकियों का आशियाना, फार्म हाउस पर भी चला 'बुलडोजर'
Share:

रतलाम: MP के रतलाम के 3 लड़कों को संदिग्ध गतिविधियों के लिए पकड़ा गया था। आरोप है कि बम बनाने की सामग्री, टाइमर तथा 10 किलो से अधिक RDX उनके पास से बरामद हुआ है। शुक्रवार प्रातः रतलाम जिला प्रशासन ने पकड़े गए अपराधियों में से एक एक के घर को तोड़ा। इसी प्रकार रतलाम में ही एक फार्म हाउस को भी जमींदोज किया गया है। 

रतलाम में सूफा दहशतगर्दों तथा उनसे संबंधित लोगों के घरों पर कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के निर्देश पर बुलडोजर चलाया गया। जुबेर, अल्तमस तथा सर्फुद्दीन उर्फ सैफुल्ला को जयपुर में सीरियल ब्लास्ट करने के षड्यंत्र रचने के इल्जाम में निम्बाहेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। रतलाम से इनके तार जुड़े होने के पश्चात् पुलिस हरकत में आई तथा 100 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई। साइबर सेल, फोरेंसिक की भी सहायता ली गई है। संदिग्धों की कुंडलियों को खोलने की कवायद आरम्भ हो गई है। 

पुलिस को इन व्यक्तियों के पास से बड़ी मात्रा में RDX भी प्राप्त हुआ था। तत्पश्चात, रतलाम पुलिस ने दहशतगर्दों के स्लीपर सेल का खुलासा भी किया। शुक्रवार को भारी पुलिस बल की उपस्थिति में रिमूव्हल की कार्रवाई की गई। मोहन नगर में इमरान खान के मकान को तोड़ा गया। मुंशीपडा जुलवानिया में भी फार्म हाउस को जमींदोज किया गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान के कड़े निर्देश है कि ऐसे तत्वों के खिलाफ कोई राहत न बरती जाए। उनके अवैध साम्राज्य को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया जाए। इसी क्रम में रतलाम जिला प्रशासन ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया।

बेनकाब हुई PM मोदी को मारने की साजिश, धमकी भरे ईमेल में हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

कल से शुरू होगी भारत-नेपाल के बीच ट्रेन, ये चीजें होगी अनिवार्य

जनता को सरकार का बड़ा तोहफा, हर महीने मुफ्त होगी 50 यूनिट बिजली 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -