आधी रात में रैपर Lil Tjay  के साथ हुई खौफनाक वारदात
आधी रात में रैपर Lil Tjay के साथ हुई खौफनाक वारदात
Share:

हॉलीवुड के यंग रैपर Lil Tjay को बुधवार को कुछ अनजान लोगों ने गोली से हमला कर दिया। जिसके उपरांत उन्हें इमरजेंसी में हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। कहा जा रहा है कि 21 वर्ष के Lil Tjay और उनके 22 साल के दोस्त Antoine Boyd के साथ न्यू जर्सी में यह घटना हुई। किसी ने आधी रात को दोनों को लूटने का प्रयास किया था।

रैपर को मारी गोली: Bergen County Prosecutor ऑफिस की तरफ से बयान में यह भी कहा गया था कि Lil Tjay और उनके दोस्त के साथ आधी रात को कुछ लोगों ने लूटपाट करने का भी प्रयास किया गया था। इस बीच रैपर को कई गोलियां मारी गईं तो वहीं उनके दोस्त को एक गोली लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि हादसे के बाद Lil Tjay की सर्जरी की जा चुकी है और वह रिकवर कर रहे हैं। हालांकि अभी रैपर खतरे से बाहर नहीं हैं।

पुलिस ने पकड़े तीन लोग: इस केस में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। बताया जा रहा है कि Mohamed Konate के एक ट्रिगर मैन ने अपने दोस्त Boyd और 24 साल के Jeffrey Valdez के साथ मिलकर Tjay के विरुद्ध यह जुर्म किया है। कोनटे पर पुलिस ने मर्डर का प्रयास किया गया था, हथियार दिखाने लूटने, गैरकानूनी भावना से हथियार रखने और हमला करने के चार्ज भी लगाए जा चुके है। रैपर के साथ शामिल दोनों लड़कों Boyd और Valdez, को गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

 मानहानि मामले के बाद लीक हुई एम्बर चौका देने वाली तस्वीर

आखिर क्यों निकोल ने पूरे बदन पर लगा लिया कीचड़, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

केवल डांस नहीं बल्कि इस वजह से भी चर्चाओं में रहा है माइकल जैक्सन का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -