हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में इन कलाकारों का है बोलबाला
हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में इन कलाकारों का है बोलबाला
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कलाकार ब्रैड पिट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं इस बार वह फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए है, जी हां वैसे तो हम सभी ब्रैड पिट से लेकर मार्गोट रोबी तक, हम उन सभी सितारों को मनाते हैं जो हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है , और अपनी फिल्मों के साथ एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल भी जीत चुके है. तो चलिए जानते है उनके बारें में... 

ब्रैड पिट:  हॉलीवुड के हंक, पिट 1991 के थेलामा और लुईस में अपनी प्रमुख भूमिका के बाद से दिलों को झकझोरने का कारण बन रहा है. जबकि वह क्लासिक, करिश्माई अग्रणी व्यक्ति है, वर्षों से उसके प्रदर्शन उसके केश विन्यास के रूप में विविध रहे हैं. Se7en में जासूसी के बारे में सोचें, ओशन के इलेवन में परिष्कृत कैसिनो डाकू, स्नैच में आयरिश मुक्केबाजी विजेता या ट्रॉय में ग्रीक गॉड, बस कुछ ही नाम रखने के लिए. लेकिन जो भी किरदार वह निभाते हैं, पिट की सहज शैली और स्ट्राइकिंग स्क्रीन व्यक्तित्व हमेशा से चर्चाओं में इसी तरह बने रहने वाले है.

ह्यूग जैकमैन: हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने  जैकमैन को एक रिप्ड फिजिक से जोड़ती है - जो कि वॉल्वरिन में सचित्र है - अविश्वसनीय ऑल-राउंड प्रतिभा और एक अच्छे  व्यक्तित्व वाले आदमी है. नई डार्क कॉमेडी बैड एजुकेशन में 51 वर्षों के प्रदर्शन को "उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ" बताया गया है. जैकमैन एक अमेरिकी हाई स्कूल जिले के अधीक्षक फ्रैंक टैसोन की भूमिका निभा चुके है, जिसका जीवन एक धोखाधड़ी घोटाले में पकड़े जाने के बाद टूट गया, जो अमेरिकी इतिहास का सबसे बड़ा स्कूल गबन मामला था.

जॉर्ज क्लूनी: जॉर्ज क्लूनी हॉलीवुड टीवी के एक्टर्स में से एक है वह प्रशंसित टीवी अस्पताल के नाटक ईआर पर प्रमुखता से उभरे और लगभग 30 साल बाद, क्लूनी अभी भी हॉलीवुड शैली और वर्ग का प्रतीक है. लोकप्रिय महासागर की इलेवन फिल्म श्रृंखला में उद्योग के सबसे बड़े नामों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को और भी मज़बूत कर चुके है, क्लूनी ने उनके लिए बहुत अच्छा लग रहा था. वह और पत्नी अमल - एक मानवाधिकार वकील, कोई कम नहीं - अपने मानवीय कार्यों के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं और भव्य जुड़वां लड़कों के माता-पिता भी हैं.

मार्गोट रॉबी: मूल रूप से क्वींसलैंड के रहने वाले, रॉबी के उमस भरे सुनहरे बालों वाली बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है, जिसने पिछले एक दशक में, पुराने स्कूल और हॉलीवुड की कई फिल्मों में ग्लैमर का एक स्पर्श बड़े पर्दे पर वापस लाया है. लेकिन वह सिर्फ एक फिल्म सेक्स सिंबल से ज्यादा है. रॉबी ने अपनी अभिनय भूमिका में विभिन्न भूमिकाएँ निभाईं जैसे I, टोनी, वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड, द वुल्फ ऑफ़ वॉल स्ट्रीट, फ़ोकस एंड सुसाइड स्क्वाड, दो अकादमी पुरस्कार नामांकन अर्जित करते हुए, जबकि 2017 में, टाइम पत्रिका ने उन्हें 100 में से एक का नाम दिया. दुनिया में प्रभावशाली लोग. अभी तक 30 वर्ष का नहीं है, दुनिया उसकी कस्तूरी है.

KABC-TV चैनल ने प्रमुख एंकर जेफ माइकल और शेरोन टे को निकाला

अलग हुआ साउथ कोरिया का यह मशहूर कपल, माँ को मिली बेटी की कस्टडी

ABBA बैंड 35 साल के बाद फिर से कर रहा है वापसी, रिलीज़ होगा नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -